S M L

वर्ल्ड कप क्वालिफायर की चुनौती में फंसी कैरेबियाई टीम को उसी के चार क्रिकेटरों ने दिया धोखा!

वेस्टइंडीज को 4 से 25 मार्च तक जिम्बाब्वे में वर्ल्डकप क्वालिफायर में हिस्सा लेगी

Updated On: Jan 27, 2018 03:29 PM IST

FP Staff

0
वर्ल्ड कप क्वालिफायर की चुनौती में फंसी कैरेबियाई टीम को उसी के चार क्रिकेटरों ने दिया धोखा!

वेस्टइंडीज टीम दो बार की विश्व विजेता रह चुकी है और अब इस टीम की मजबूरी देखिए 2019 आईसीसी विश्व कप के लिए इन्हें क्वालिफाई करना होगा. इसके लिए वेस्ट इंडीज को 4 से 25 मार्च तक होने वाले क्वालिफायर मैच खेलने होंगे. अब इसे तो वेस्ट इंडीज की बदकिस्मती ही कह सकते हैं कि पहले जो खुद विश्व विजेता रह चुकी है, उसे क्वालिफाई करना होगा लेकिन उसकी परेशानी और भी ज्येयदा बड़ी हो गई है.  इस टीम के अहम खिलाड़ी विश्व कप क्वालीफाई ना खेलकर पाकिस्तान लीग खेलने जाएंगे.

सुनील नरायन, आंद्रे रसैल, काइरन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो क्वालीफायर मैच न लेकर मार्च में ही पाकिस्तान में हो रहे पाकिस्तान सुपर लीग खेलेंगे। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने 15 खिलाड़ियों के स्क्वॉड की घोषणा की.

टूर्नामेंट में 10 टीमें हिस्सा लेगी और शीर्ष 8 टीमों ने सीधे ही क्वालिफाई कर लिया है, वहीं दो टीमों को क्वालिफायर के जरिए टूर्नामेंट में एंट्री करनी होगी. जेसन होल्डर को टीम की कमान दी गई है। वहीं टीम में अनुभवी और युवाओं का मिश्रण देखा जा सकता है. क्रिस गेल और मार्लन सैम्युअल्स दो अनुभवी खिलाड़ी भी टीम का हिस्सा है.

पाकिस्तान सुपर लीग का ये तीसरा साल है, जो कि 22 फरवरी से 25 मार्च तक खेला जाएगा. वहीं बोर्ड ने कहा कि चारों खिलाड़ियों ने संकेत दे दिए थे कि वो इस क्वालिफायर में उनकी मदद नहीं कर सकते. वेस्ट इंडीज की टीम 16 फरवरी को जिम्बाब्वे के लिए रवाना होगी. 10 दिन पहले पहुंचकर वहां दो वार्मअप मैच खेलकर अपने अभ्यास को पुख्ता करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi