S M L

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए बढ़ी मुश्किलें, वर्ल्ड कप से पहले ही कोच छोड़ देंगे साथ

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व बल्लेबाज ने मिडिलसेक्स के खिलाफ चार साल का करार किया है

Updated On: Sep 25, 2018 02:08 PM IST

Bhasha

0
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए बढ़ी मुश्किलें, वर्ल्ड कप से पहले ही कोच छोड़ देंगे साथ

मुश्किलों का सामना कर रही वेस्टइंडीज की टीम के सामने एक और बड़ी मुश्किल खड़ी होने वाली है. टीम को अगले साल वर्ल्ड कप से पहले ही नए कोच की खोज शुरू करनी होगी. स्टुअर्ट लॉ वेस्टइंडीज का कोच पद छोड़कर अगले सत्र में इंग्लिश काउंटी मिडिलसेक्स से जुड़ जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व बल्लेबाज ने मिडिलसेक्स के खिलाफ चार साल का करार किया है तथा वह वेस्टइंडीज के भारत और बांग्लादेश दौरे के बाद जनवरी में इस काउंटी से जुड़ जाएंगे.

लॉ ने कहा, ‘मिडिलसेक्स का कोच बनना सम्मान की बात है. मैंने वेस्टइंडीज के साथ बिताए गए समय का पूरा आनंद लिया. स्टाफ और खिलाड़ियों को मेरी शुभकामनाएं.’ श्रीलंका और बांग्लादेश में कुछ समय बिताने के बाद 49 वर्षीय लॉ ने जनवरी 2017 में वेस्टइंडीज का कोच पद संभाला था. उनकी अगुवाई में वेस्टइंडीज ने पिछली गर्मियों में इंग्लैंड के खिलाफ हैंडिग्ले में यादगार जीत दर्ज की थी.

इस समय स्टुअर्ट लॉ वेस्टइंडीज के साथ दुबई में भारत दौरे से पहेल अभ्यास कर रहे हैं. 26 सितंबर को वह टीम के साथ भारत आएंगे. वेस्टइंडीज दौरे का आगाज टेस्ट सीरीज से होगा. पहला टेस्ट 4 से 8 अक्टूबर तक राजकोट मे खेला जाएगा तो वहीं दूसरा टेस्ट 12 से 16 अक्टूबर तक हैदराबाद में खेला जाएगा. इसके बाद बारी वनडे सीरीज की होगी. 21 अक्टूबर को गुवाहाटी, 24 अक्टूबर को इंदौर, 27 अक्टूबर को पुणे, 29 अक्टूबर को मुंबई और एक नवंबर को तिरुवअनंतपुरम में वनडे मुकाबले खेले जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi