S M L

कंधे में चोट की वजह से अस्पताल पहुंचे स्मिथ

प्रैक्टिस के दौरान स्मिथ के कंधे में चोट लग गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था

Updated On: Oct 06, 2017 04:01 PM IST

FP Staff

0
कंधे में चोट की वजह से अस्पताल पहुंचे स्मिथ

भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर आई है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ को रांची के अस्पताल में ले जाना पड़ा. प्रैक्टिस के दौरान स्मिथ के कंधे में चोट लग गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनका चैकअप हुआ.

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई मैनेजमेंट को राहत मिल गई है क्योंकि कप्तान स्टीवन स्मिथ को डॉक्टरों ने फिट बताया और कहा कि उन्हें खेल के दौरान कई समस्या नहीं होने वाली है. नागपुर में खेले गए आखिरी वनडे के दौरान भी कंधे की वजह से स्मिथ मुश्किल में दिखाई पड़ रहे थे. ऐसा मालूम पड़ा है कि स्मिथ के कंधे पर फील्डिंग के दौरान कुछ दिक्कत हुई थी.

वनडे में ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय क्रिकेट टीम कल से यहां शुरू हो रही टी20 सीरीज में भी जीत की उसी लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी.

टी20 रैंकिंग में 5वें स्थान पर काबिज भारत का लक्ष्य अब कल से जेएससीए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप करके अपनी रैंकिंग बेहतर करना होगा.

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम का लक्ष्य भारत के हाथों 2016 टी20 विश्व कप में मिली हार का बदला चुकता करना होगा. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी और उस मैच में विराट कोहली ने 51 गेंद में नाबाद 82 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया का बोरिया बिस्तर टूर्नामेंट से बांध दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi