S M L

रबाडा की वापसी से नाराज स्टीव स्मिथ ने आईसीसी पर ही उठा दिए सवाल

स्टीव स्मिथ ने कैगिसो रबाडा पर उनके साथ कंधा टकराने के कारण लगे दो टेस्ट मैच के प्रतिबंध को हटाने के फैसले की आलोचना की है

Updated On: Mar 21, 2018 05:17 PM IST

FP Staff

0
रबाडा की वापसी से नाराज स्टीव स्मिथ ने आईसीसी पर ही उठा दिए सवाल

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही सीरीज पहले ही टेस्ट से विवादों में रही है. तीसरे टेस्ट से पहले एक बार फिर टीमों के बीच का तनाव सामने आया है. स्टीव स्मिथ ने अफ्रीकी गेंदबाज कैगिसो रबाडा के बैन हटने पर बयान दिया है जिससे साफ है कि दोनों टीमों के बीच क्रिकेट के मैदान के बाहर भी लड़ाई जारी है. स्मिथ बैन हटाने के फैसले से नाराज नजर आए. उन्होंने इस फैसले की आलोचना की.

स्टीव स्मिथ ने मैच से पहले कहा 'मुझे हैरानी हुई कि इस मुद्दे की सुनवाई को लेकर मुझसे एक बार भी बात नहीं कि गई.' कप्तान स्मिथ ने क्रिकेट.काम.एयू वेबसाइट से कहा, ‘मेरा निश्चित तौर पर मानना है कि जैसा फुटेज में दिख रहा है उसने (रबाडा) उससे जोर से मुझ पर कंधा मारा था.’

NORTHAMPTON, ENGLAND - AUGUST 16: Steve Smith of Australia looks on during day three of the tour match between Northamptonshire and Australia at The County Ground on August 16, 2015 in Northampton, England.  (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नैथन लायन ने कहा था कि टीम का इस फैसले पर कोई ‘ड्रामा’ करने का इरादा नहीं है. स्मिथ ने हालांकि दावा किया कि वह इससे बहुत परेशान नहीं है.

रबाडा ने दूसरे टेस्ट मैच में स्मिथ का विकेट लेने के बाद उनसे कंधा टकराया था जिसके बाद उन पर दो टेस्ट मैच का बैन लगा दिया गया था. रबाडा ने इसके बाद अपील की जिसके बाद उन्हें बुधवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलने की मंजूरी मिल गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi