S M L

वॉर्नर-स्मिथ के लिए बिग बैश लीग के दरवाजे भी बंद

शेन वॉटसन समेत कई दिग्गजों ने की थी वॉर्नर-स्मिथ को बैश लीग में खिलाने की गुजारिश

FP Staff Updated On: Jul 17, 2018 11:30 AM IST

0
वॉर्नर-स्मिथ के लिए बिग बैश लीग के दरवाजे भी बंद

बॉल टेंपरिंग के मसले में फंस कर 12 महीने की पाबंदी झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविन वॉर्नर के पक्ष में भले ही कई पूर्व क्रिकेटर सामने आ रहे हों लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ कर दिया है कि उन्हें नेशनल टीम ही नहीं बल्कि टी20 लीग यानी बिग बैश में भी खेलने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

वॉर्नर और स्मिथ कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग में खेल रहे हैं और हाल ही में उनके साथी खिलाड़ी रहे शेन वॉटसन ने कहा था कि इन खिलाड़ियों को बाहरी टी20 लीग में खेलने की बजाय अपनी घरेलू लीग यानी बिग बैश में खेलने की इजाजत मिलनी चाहिए.

वॉटसन के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शायद इन दोनों खिलाड़ियों को बिग बैश में खेलने की इजाजत मिल जाए लेकिन बीबीएल के चीफ मैक्कॉने ने कहा है, ‘दोनों खिलाड़ियों ने बैन को कबूल करके बहुत अच्छा काम किया. ये दोनों ही इस साल बिग बैश लीग का हिस्सा नहीं होगे.

बिग बैश ही नहीं यह दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट शैफील्ड शील्ड के 2018-19 सीजन में भी हिस्सा नहीं लेगें. हालांकि इनके साथ ही इस मसले पर 9 महीने के लिए पाबंद हुए बेनक्रॉफ्ट अगले साल अपन टीम वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए सेलेक्ट हो सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi