S M L

चार दिवसीय टेस्ट को ना कहा स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से पांच दिन पसंद करूंगा

Bhasha Updated On: Nov 08, 2017 04:12 PM IST

0
चार दिवसीय टेस्ट को ना कहा  स्टीव स्मिथ और  डेविड वार्नर ने

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी चार दिवसीय टेस्ट मैचों में खेलने की कोई इच्छा नहीं है. यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट प्रमुखों के लिए करारा झटका है जिन्होंने इसका विचार दिया था,

इस महीने ऑकलैंड में बोर्ड बैठक में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने ट्वेंटी-20 की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए पांच दिवसीय प्रारूप के दर्जे को बरकरार रखने के लिए लंबे समय के इंतजार के बाद नौ देशों की टेस्ट चैंपियनशिप की योजना का खुलासा किया.

स्मिथ ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से साक्षात्कार में कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से पांच दिन पंसद करूंगा इसलिए मैं इसे पांच ही दिन रखना चाहूंगा. जिस तरह से पारंपरिक रूप से टेस्ट क्रिकेट खेला जाता है, मुझे लगता है कि यह शानदार है जब आप पांचवें दिन पहुंचते हो और अंतिम घंटे में पहुंचते हो तो मुझे लगता है कि यह खेल का सचमुच सबसे अच्छा हिस्सा है."

वार्नर ने भी इसी वेबसाइट से कहा, "मेरी चार दिवसीय क्रिकेट में कोई दिलचस्पी नहीं है. टेस्ट मैच क्रिकेट में इतने उतार चढाव होते हैं, जिसमें मौसम भी होता है. कुछ मैच तीन दिन में ही खत्म हो जाते हैं, लेकिन जब मौसम खराब होता है तो मैच को खराब करने में सिर्फ एक दिन का समय लगता है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi