S M L

दर्शकों की तालियों के बीच हुई 'ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट' में स्टीव स्मिथ की मजबूत वापसी!

सिडनी प्रीमियर क्रिकेट में स्मिथ ने 92 गेंदो पर छह चौकों और छह छक्कों की मदद से 85 रनों की पारी खेली

Updated On: Sep 22, 2018 01:45 PM IST

FP Staff

0
दर्शकों की तालियों के बीच हुई 'ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट' में स्टीव स्मिथ की मजबूत वापसी!

बॉल टेंपरिंग के कारण बैन झेल रहे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने सिडनी प्रीमियर क्रिकेट में खेलकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में वापसी की है. टूर्नामेंट में स्मिथ सदरलैंड टीम की ओर से मैदान पर खेलने उतरे. स्मिथ साल 2014-15 के पहले सत्र के बाद पहली बार सदरलैंड की ओर से खेले.

लगभग छह महीने बाद मैदान पर उतरे स्मिथ ने अपने जाने-माने अंदाज में बल्लेबाजी की और सदरलैंड टीम की तरफ से सिडनी प्रीमियर क्रिकेट में स्मिथ ने 92 गेंदो पर छह चौकों और छह छक्कों की मदद से 85 रनों की पारी खेली. इस पारी के दौरान स्मिथ के लिए सबसे खास था दर्शकों का उत्साह. स्मिथ को खेलते देखने के लिए लोग सुबह-सुबह मैदान पर पहुंच गए थे.

स्मिथ को ऑस्ट्रेलियाई फैंस की ओर से शानदार स्वागत मिला. स्मिथ जब बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए और जब वो आउट होकर मैदान से बाहर गए तो दोनों ही बार दर्शकों ने उनका अभिवादन किया. स्मिथ के लिए यह बहुत मायने रखता है. टेंपरिंग विवाद के बाद लोगों का जो विश्वास स्मिथ पर से उठ गया था इस स्वागत से स्मिथ के अंदर जरूर उस भरोसे को वापस को पाने का विश्वास जागा होगा.

स्मिथ के अलावा डेविड वॉर्नर और बैनक्रॉफ्ट भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा हैं. हालांकि डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट एनटी स्ट्राइकर लीग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर पहले ही वापसी कर चुके हैं. वार्नर भी सिडनी प्रीमियर क्रिकेट में हिस्सा ले रहे हैं. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान ने रैंडविक-पीटरशाम टीम के लिए मैच खेलकर क्लब क्रिकेट में वापसी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi