S M L

रोटरडैम ओपन: पहले ही दौर में उलटफेर का शिकार होकर बाहर हुए वावरिंका

स्टॉन वावरिंका एक सेट की बढ़त का फायदा नहीं उठा सके और रोटरडैम ओपन के पहले दौर में हॉलैंड के टालोन ग्रिक्सपूर से 4-6, 6-3, 6-2 से हार गए

Updated On: Feb 14, 2018 02:08 PM IST

Bhasha

0
रोटरडैम ओपन: पहले ही दौर में उलटफेर का शिकार होकर बाहर हुए वावरिंका

तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन स्टेन वावरिंका एक सेट की बढ़त का फायदा नहीं उठा सके और रोटरडैम ओपन के पहले दौर में हॉलैंड के टालोन ग्रिक्सपूर से 4-6, 6-3, 6-2 से हार गए.

स्विट्जरलैंड के पांचवें वरीय वावरिंका को ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में टेनीस सैंडग्रेन से और पिछले हफ्ते सोफिया ओपन सेमीफाइनल में बोस्निया के मिर्जा बेसिक से हार का मुंह देखना पड़ा था.

बत्तीस वर्षीय वावरिंका 2015 में रोटरडम में विजेता रह चुके हैं, लेकिन घुटने के दो आपरेशन के बाद फार्म हासिल करने में जूझ रहे हैं.

Tennis - Wimbledon - London, Britain - July 3, 2017 Switzerland’s Stan Wawrinka reacts during his first round match against Russia’s Daniil Medvedev REUTERS/Andrew Couldridge - RTS19MUQ बेल्जियम के चौथे वरीय डेविड गोफिन पिछले साल उप विजेता रहे थे, उन्होंने निकोलस महुत को सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से जीत दर्ज कर अंतिम 16 में प्रवेश किया.

वहीं रोजर फेडरर बुधवार को अपने अभियान की शुरुआत करेंगे.

नौंवे वरीय जाइल्स मुलर को रूस के क्वालिफायर डेनिल मेदवेदेव से 6-4, 7-6 से हार का मुंह देखना पड़ा.

सर्बिया के विक्टर ट्रोइकी ने जान-लेनार्ड स्ट्रफ को 1-6, 7-6, 6-2 से मात दी जबकि जर्मनी के फिलिप कोलश्रेबर ने रूस के कारेन खाचानोव को 3-6, 7-6, 7-6 से हराया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi