S M L

बीसीसीआई एसजीएम में श्रीनिवासन भिड़े पत्रकारों से

एसजीएम में क्यों आए पूछने पर श्रीनिवासन भड़के

Updated On: Jun 27, 2017 10:32 AM IST

IANS

0
बीसीसीआई एसजीएम में श्रीनिवासन भिड़े पत्रकारों से

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने सोमवार को  उस पत्रकार को कड़ी फटकार लगाई जिसने उनसे पूछा था कि वह किस हैसियत से उन्होंने क्रिकेट बोर्ड की एसजीएम में हिस्सा लिया.

श्रीनिवासन ने तमिलनाडु क्रिकेट संघ टीएनसीए के प्रतिनिधि के रूप में एसजीएम में भाग लिया था. हालांकि लोढ़ा पैनल की सिफारिशों के अनुसार वह टीएनसीए या बीसीसीआई के पदाधिकारी बनने के अयोग्य हैं.

श्रीनिवासन से जब एक पत्रकार ने पूछा कि किस हैसियत से वह एसजीएम में आए हैं, उन्होंने उलटा सवाल दाग दिया,  ‘तुम कहां से आए हो, किस चैनल से हो’.  साफ दिख रहा था कि श्रीनिवासन को यह सवाल नागवार गुजरा और वह तैश में आ गए. उन्होंने कहा, ‘बधाई देता हूं, तुमने मुझे चुप करा दिया.’  जब पत्रकार ने वही सवाल दोहराया तो पूर्व आईसीसी प्रमुख ने कहा,  ‘पहले अपनी हैसियत बनाओ कि मुझसे सवाल कर सको.’

श्रीनिवासन ने कई सवालों का जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि वह बीसीसीआई बैठक के बाद खुश है. सब कुछ सर्वसम्मति से हुआ. टीएनसीए कार्यकारी समिति ने श्रीनिवासन को बैठक के लिए अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया था.

इससे पहले सीओए कह चुका था कि श्रीनिवासन एसजीएम का हिस्सा होंगे या नहीं इसका फैसला वह नहीं कर सकते. यह फैसला सुप्रीम कोर्ट करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi