S M L

विराट कोहली के रिसेप्शन में पहुंचा श्रीलंकन टीम का सबसे बड़ा फैन

सेनानायके श्रीलंकन क्रिकेट टीम के प्रशंसक हैं, कोहली काफी समय से उन्हें जानते हैं और उन्होंने खुद उन्हें शादी के रिसेप्शन का न्यौता दिया था

Updated On: Dec 27, 2017 11:15 AM IST

FP Staff

0
विराट कोहली के रिसेप्शन में पहुंचा श्रीलंकन टीम का सबसे बड़ा फैन

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने शादी का दूसरा रिसेप्‍शन मुंबई में दिया. रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक, खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं. सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की तस्वीरें छाई रहीं. इसी बीच एक खास तस्वार ने लोगों का ध्यान खींचा. विराट और अनुष्का एक शख्‍स के साथ नजर आ रहे हैं, जिसकी मौजूदगी ने काफी सुर्खियां बटोरीं. ये शख्‍स था गयान सेनानायके. सेनानायके श्रीलंकन क्रिकेट टीम के प्रशंसक हैं और वे वर्तमान में भारत दौरे पर आई श्रीलंकाई टीम के साथ आए हुए हैं.

गयान कई सालों से श्रीलंकन टीम को चीयर करते हुए स्‍टेडियम में नजर आते रहे हैं. विराट कोहली ने खुद गयान को अपने रिसेप्‍शन का न्‍यौता दिया था. उन्‍होंने फेसबुक पर कोहली और अनुष्‍का के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'मेरे बेस्‍ट फ्रेंड भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी के रिसेप्‍शन में मुंबई में हूं.'

इस रिसेप्‍शन में सेनानायके टीम इंडिया के अन्‍य सितारों के साथ भी नजर आए. इनमें सचिन तेंदुलकर, मनीष पांडे, पार्थिव पटेल, उमेश यादव, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जयदेव उनादकट, चेतेश्‍वर पुजारा, मुनाफ पटेल, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह शामिल हैं.

विराट कोहली पहले भी कई बार सेनानायके को मदद की पेशकश कर चुके हैं. भारतीय टीम के फैन सुधीर की भी गयान से काफी अच्‍छी दोस्‍ती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi