S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: पहला मैच खेलने से पहले ही श्रीलंका के लिए बुरी खबर

पिंडली में चोट से परेशान कप्तान मैथ्यूज का पहला मैच खेलना संदिग्ध

Updated On: Jun 01, 2017 02:52 PM IST

Bhasha

0
चैंपियंस ट्रॉफी 2017: पहला मैच खेलने से पहले ही श्रीलंका के लिए बुरी खबर

श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज का इंग्लैंड में चल रही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन जून को होने वाले टीम के पहले मैच में खेलना संदिग्ध है. मैथ्यूज पिंडली में चोट से परेशान है और श्रीलंका क्रिकेट की तरफ से कहा गया कि अभी वह पूरी तरह फिट नहीं हैं. मैथ्यूज ने जकड़न और दर्द की शिकायत की है और उन्हें ओवल में होने वाले मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है. वह इससे पहले मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान थे जिसके कारण उन्हें दक्षिण अफ्रीकी दौरे के बीच से वापस स्वदेश लौटना पड़ा था.

मैथ्यूज अगले कुछ दिनों में विशेषज्ञों की निगरानी में फिटनेस हासिल करने की कोशिश करेंगे लेकिन उनका दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ग्रुप चरण के पहले मैच में खेलना संदिग्ध है.’ उन्हें अभ्यास शिविर के बाद इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए फिट घोषित किया गया था. ऐसे में टीम के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि अनुभव के नाम पर उनकी उम्मीदें एंजिलो मैथ्यूज, नुवान कुलसेकरा, तिसारा परेरा, दिनेश चंडीमल, मलिंगा और उपुल थरंगा पर ही समाप्त हो जाती हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच में अगर मैथ्यूज टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाते हैं, तो टीम की कमान उप-कप्तान उपुल थारंगा को सौंपी जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi