S M L

वनडे सीरीज के लिए भारत आ रहे श्रीलंका के क्रिकेटर एयरपोर्ट से वापस लौटे

श्रीलंका के खेल मंत्री वनडे टीम के सेलेक्शन से खुश नहीं हैं, टीम में कर सकते हैं बदलाव

Updated On: Dec 05, 2017 03:02 PM IST

FP Staff

0
वनडे सीरीज के लिए भारत आ रहे श्रीलंका के क्रिकेटर एयरपोर्ट से वापस लौटे

श्रीलंका का भारत दौरा उसके खेल की बजाय विवादों के चलते लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अत्यधिक क्रिकेट और साउथ अफ्रीका के महत्वपूर्ण दौरे से पहले इस सीरीज की लेकर सवाल खड़े किए. दिल्ली टेस्ट के दौरान श्रीलंका के खिलाड़ियों ने वाय़ु प्रदूषण के चलते मास्क पहनकर खेल को रोक दिया. और अब जब टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज की बारी है तब एक और विवाद खड़ा हो गया है. लेकिन इस बाहर विवाद भारत में नहीं बल्कि श्रीलंका में हुआ है और इस विवाद के केंद्र में हैं श्रीलंका के खेल मंत्री दयाश्री जयसेकरा.

सोमवार की रात को श्रीलंका की वनडे टीम के 9 खिलाड़ी भारत रवाना होने के लिए कोलंबो एयरपोर्ट पहुंचे थे. श्रीलंका के वनडे स्क्वॉयड के बाकी खिलाड़ी पहले ही भारत में टेस्ट सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं. क्रिकेटर  फ्लाइट पकड़ने ही वाले थे कि खेल मंत्री के आदेश पर उन्हें एयरपोर्ट से वापस लौटा दिया गया.

समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक श्रीलंका के खेल मंत्री  टीम के प्रदर्शन से नाखुश हैं और वह टीम में बदलाव चाहते हैं. माना जा रहा है कि वह टीम में कम से कम दो बदलाव करना चाहते हैं. 1973 में बने श्रीलंका के एक कानून के मुताबिक वहां के खेल मंत्री को टीम में बदलाव करने का अधिकार है.

श्रीलंका ने इस साल 21 मुकाबलों में हार का सामना किया है जबकि उसे बस चार वनडे मैचों में ही जीत मिली है. जिन 9 खिलाड़ियों को एयरपोर्ट पर रोका गया उनमें हाल ही में कप्तान बनाए गए तिसारा परेरा भी शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi