विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

6 महीने के लिए क्रिकेट से दूर हुए उपुल तरंगा लेकिन सिर्फ टेस्ट क्रिकेट से क्यों?

तरंगा ने इस साल टेस्ट फॉर्मेट में कुछ खास सफलता हासिल नहीं की है.

FP Staff Updated On: Sep 05, 2017 06:40 PM IST

0
6 महीने के लिए क्रिकेट से दूर हुए उपुल तरंगा लेकिन सिर्फ टेस्ट क्रिकेट से क्यों?

वनडे और टी20 फॉर्मेट में ज्यादा ध्यान देने के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम के वनडे कप्तान उपुल तरंगा ने छह महीनों के लिए टेस्ट क्रिकेट से अलग होने का फैसला किया है. इसके तहत, चयनकर्ता सनत जयसूर्या ने पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में खेली जाने वाली सीरीज के लिए घोषित 25 सदस्यीय टेस्ट टीम में उपुल तरंगा को शामिल नहीं किया है.

तरंगा ने इस साल टेस्ट फॉर्मेट में कुछ खास सफलता हासिल नहीं की है. उन्होंने कुल आठ टेस्ट मैचों में केवल 430 रन बनाए हैं. हालांकि, भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्होंने 47.21 की औसत से बल्लेबाजी की.

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए घोषित 25 सदस्यीय टेस्ट टीम में से भी चयनकर्ताओं द्वारा बेस्ट खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा और अंत में कुल 15 खिलाड़ियों की घोषणा की जाएगी.

पिछले दो साल से कंधे की चोट से जूझ रहे धम्मिका प्रसाद को भी इस टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा, इसमें कुशल सिल्वा, सदीरा समरविक्रमा के नाम भी शामिल हैं.

यूएई दौरे के लिए श्रीलंका टीम (संभावित) : दिनेश चांडीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, कुशल सिल्वा, कुशल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरु थिरिमाने, निरोशन डिकवेला, सदीरा समरविक्रमा, रंगना हेराथ, सुरंग लकमल, नुवान प्रदीप, लक्षण रंगीका, विश्व फर्नांडो, लाहिरु कुमारा, जेफरे वांडेर्से, मिलिंदा सिरिवर्दना, धनंजय डी सिल्वा, दुष्मंथा चमीरा, दिलरुवान परेरा, मलिंदा पुष्पकुमारा, रोशेन सिल्वा, अकीला धनंजय, चारिथ असालंका, शमिंदा एरांगना और धम्मिका प्रसाद.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi