S M L

Sri Lanka Cricket: वनडे से बाहर करके टेस्ट टीम में बरकरार रखे गए एंजेलो मैथ्यूज

एशिया कप में हार के बाद कप्तानी से छुट्टी होने पर मैथ्यूज ने खुद को कहा था 'बलि का बकरा'

Updated On: Sep 27, 2018 09:46 AM IST

FP Staff

0
Sri Lanka Cricket: वनडे से बाहर करके टेस्ट टीम में बरकरार रखे गए एंजेलो मैथ्यूज

श्रीलंका क्रिकेट में आया संकट थमने का का नाम नहीं ले रहा है. एशिया कप में श्रीलंका के पहले ही राउंड बाहर होने के बाद कप्तानी से हटाए गए एंजिलो मैथ्यूज को वनडे टीम से भी बाहर करने की पुष्टि हो गई है. मैथ्यूज ने हाल ही में कप्तानी से हटाए जाने के बाद कहा था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है.

हालांकि मैथ्यूज के लिए राहत की बात यह है कि उन्हें टेस्ट टीम में बरकरार रखा गया है दिसकी कप्तानी भी दिनेश चंडीमल के ही पास है.

श्रीलंका की टीम 10 अक्टूबर से अपनी ही धरती पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मुकाबलों की सीरीज खेलेगी. इसके लिए जिस 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है उसमें मैथ्यूज का नाम नहीं है जबकि उसके बाद नवंबर में होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए मैथ्यूज को टम में बरकरार रखा गया है.

मैथ्यूज की जगह पर वनडे टीम में सदीरा समरविक्रमा को सेलेक्ट किया गया है. उन्हंने अब तक कोई इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है. मैथ्यूज को वनडे टीम से बाहर करना उनकी फॉर्म की वजह से तो नहीं हुआ लगता है. पिछले वर्ल्ड कप के बाद से मैथ्यूज का वनडे क्रिकेट में प्रदर्शन जोरदार रहा है. तब से लेकर अब तक उन्होंने लगभग 48 की औसत से 1597 रन बनाए हैं.

अब देखना होगा कि मैथ्यूज इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं. माना जा रहा है कि वह वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान भी कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi