Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

व्यस्त सीजन के लिए 2018 में फिटनेस पर देना होगा ज्यादा ध्यान- श्रीकांत

श्रीकांत ने कहा, 'अगर मैं फिट रहा तो अपना शत प्रतिशत दे पाऊंगा और तभी मेरे पास राष्ट्रमंडल खेल, एशियाई खेल और विश्व चैंपियनशिप जैसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में देश के लिए मेडल जीतने का बेहतर मौका होगा'

Bhasha Updated On: Dec 27, 2017 11:49 AM IST

0
व्यस्त सीजन के लिए 2018 में फिटनेस पर देना होगा ज्यादा ध्यान- श्रीकांत

दुनिया के तीसरे नंबर के बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने कहा कि आने वाले व्यस्त सीजन में देश के लिए मेडल जीतने के पर्याप्त मौके के लिए वह फिट रहने की कोशिश करेंगे.

प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में श्रीकांत ने कहा, ‘वर्ष 2017 में काफी सकारात्मक पक्ष रहे. अगले साल काफी महत्वपूर्ण टूर्नामेंट होने हैं और मेरे लिए फिट रहना महत्वपूर्ण होगा.’ वर्ष 2017 में चार सुपर सीरीज खिताब जीतने वाले श्रीकांत ने कहा, ‘अगर मैं फिट रहा तो अपना शत प्रतिशत दे पाऊंगा और तभी मेरे पास राष्ट्रमंडल खेल, एशियाई खेल और विश्व चैंपियनशिप जैसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में देश के लिए मेडल जीतने का बेहतर मौका होगा.’ श्रीकांत और ओलिंपिक सिल्वर मेडल विजेता पीवी सिंधू को 2017 में शानदार प्रदर्शन करने के लिए आंध्र प्रदेश सरकार ने सम्मानित किया.

सिंगापुर ओपन और सीनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में उप विजेता रहे श्रीकांत ने कहा, ‘बेहतरीन समर्थन के लिए मैं लोगों और आंध्र प्रदेश सरकार का शुक्रगुजार हूं.’ युवा छात्रों, माता-पिता, अधिकारियों सहित लोगों ने इस दौरान सिंधू और श्रीकांत को मालाएं और गुलदस्ते दिए और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

भारत और कोरिया में दो सुपर सीरीज खिताब जीतने वाली सिंधू ने भी आंध्र प्रदेश सरकार का आभार जताया और आगामी सत्र में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi