S M L

आखिर श्रीलंका दौरे के लिए इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड को क्यों मांगनी पड़ी माफी!

श्रीलंका दौरे पर खेलने पहुंची इंग्लैंड की टीम कई मुकबलों में जारी है बारिश का दखल

Updated On: Oct 17, 2018 06:05 PM IST

FP Staff

0
आखिर श्रीलंका दौरे के लिए इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड को क्यों मांगनी पड़ी माफी!

क्रिकेट के खेल में बारिश के दखल के चलते खेल का वक्त बर्बाद होना आम बात है. ऐसा कई बार होता रहा जब बारिश ने खेल का मजा किरकिरा कर दिया हो. श्रीलंका के दौरे पर गई इंग्लैंड की टीम के साथ बी ऐसा ही हो रहा है लेकिन बारिश के इस खेल से इंग्लिश क्रिकट फैंस इतने नाराज हो गए है कि उन्हें सांत्वना देने के लिए इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी को बयान जारी करना पड़ा है.

इंग्लैंड की टीम इस वक्त श्रीलंका के दौरे पर है. इस दौरे पर बारिश का के चलते खेल का मजा कुछ ज्यदा ही किरकिरा हो रहा है. पहले दो प्रैक्टिस मैच पूरी तरह धुल जाने के बाद वनडे सीरीज का पहला मैच भी बारिश की भेट चढ़ गया. इसके बाद दूसरा वनडे हुआ जरूर लेकिन इसमें भी बारिश की भूमिका रही और ग्लैंड को डकवर्थ लुइस सिस्टम के जरिए जीत हासिल हुई.  तीसरे वनडे में भी बारिश के चलते खेल देरी से शुरू हुआ.

 

 

इस पूरी सीरीज में बारिश के इस तरह से असर को देखकर फैंस का धैर्य जवाब दे गया और इस सीजन में श्रीलंका में जाकर क्रिकेट खेलने के फैसले पर सवाल उठने लगे. फैंस के गुस्से को देखते हुए इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर बताया है कि आखिर क्यों उन्हें इस वक्त में श्रीलंका में जाकर खेलना पड़ रहा है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi