S M L

Sri Lanka vs England : संदिग्ध एक्शन के चलते तीसरे टेस्ट से बाहर रहेंगे अकीला धनंजय

श्रीलंका इंग्लैंज के बीत पहले टेस्ट के दौरान अकीला के एक्शन पर उठे हैं सवाल

Updated On: Nov 13, 2018 08:30 PM IST

FP Staff

0
Sri Lanka vs England : संदिग्ध एक्शन के चलते तीसरे टेस्ट से बाहर रहेंगे अकीला धनंजय

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में अपन संदिग्ध एक्शन के चलते चर्चा में आए लंकाई फिरकी गेंदबाज अकीला धनंजय के अब तीसरे टेस्ट   खेलने की संभावना बेहद कम नजर आ रही है.

दरअसल तीसरे टेस्ट  के दौरान ही अकीला धनंजय को अपने एक्शन के बायोमेट्रिक टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया का शहर ब्रिसबेन के सेंटर में में जाना होगा जहां उनके एक्शन की जांच की जाएगी.

श्रंलका के मैनेजर ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया है कि अकीला दूसरे टेस्ट के तुरंत बाद ब्रिस्बेन के लिए रवाना हो जाएंगे चहां उनका टेस्ट होगा लिहाजा तीसरे टेस्ट में उनके खेलने की संभावना नहीं है. ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिक उनका कहना है कि इस बात की गुंजाइश बेहद कम है कि अकीला तीसरा टेस्ट शुरू होने से पहले टीम के सीथ वापस जुड़ सकें. 25 साल के अकीला ने अब तर खेले चार टेस्टों मं कुल 19 विकेट्स हासिल किए हैं.

धनंजय की का गेंदबाजी एक्शन इंग्लैंड –श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट के दौरान सवाल उठे थे . इस टेस्ट में इंग्लैंड ने 211 रन से जीत हासिल की जो 13 टेस्ट मैचों के बाद विदेस में उसकी पहली जीत थी. दोनों टीमों के बीच दूसरी टेस्ट 14 नवंबर को पल्लेकेले में शुरू होगा.

सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट 23 नवंबर से कोलंबो मे खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi