S M L

Sri Lanka vs England, 3rd Test : श्रीलंका का शीर्ष क्रम लड़खड़ाया, इंग्लैंड क्लीन स्वीप से छह विकेट दूर

श्रीलंका ने 327 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए खेल के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 53 रन बनाए हैं और वह लक्ष्य से अभी 274 रन पीछे है

Updated On: Nov 25, 2018 08:19 PM IST

Bhasha

0
Sri Lanka vs England, 3rd Test : श्रीलंका का शीर्ष क्रम लड़खड़ाया, इंग्लैंड क्लीन स्वीप से छह विकेट दूर

मोईन अली के दो विकेट की मदद से इंग्लैंड ने रविवार को कोलंबो में श्रीलंका का शीर्ष क्रम चरमराकर तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में जीत और सीरीज में क्लीन स्वीप करने की तरफ कदम बढ़ाए. श्रीलंका ने 327 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए खेल के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 53 रन बनाए हैं और वह लक्ष्य से अभी 274 रन पीछे है.

स्पिनरों के लिए अनुकूल पिच पर मोईन ने गेंदबाजी की शुरुआत की और सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका (06) और दिमुथ करूणारत्ने (23) को पवेलियन भेजा. जैक लीच ने धनंजय डिसिल्वा को खाता भी नहीं खोलने दिया, जबकि बेन स्टोक्स ने स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर एंजेलो मैथ्यूज (05) का बेहतरीन कैच लपका. स्टंप उखड़ने के समय कुशल मेंडिस 15 और लक्षण संदाकन एक रन पर खेल रहे थे.

इससे पहले इंग्लैंड ने दूसरी पारी में चार विकेट पर 39 रन से उबरते हुए 230 रन बनाए. जोस बटलर ने उसकी तरफ से सर्वाधिक 64 रन बनाए जबकि स्टोक्स ने 42 और बेन फॉक्स ने नाबाद 36 रन का योगदान दिया. श्रीलंका की तरफ से दिलरूवान परेरा ने 88 रन देकर पांच और मालिंदा पुष्पकुमार ने 28 रन देकर तीन विकेट लिए. इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 336 और श्रीलंका ने 240 रन बनाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi