S M L

भारत से हार के बाद श्रीलंका के खेलमंत्री ने बनाया अपनी ही टीम का मजाक

खेलमंत्री का ट्वीट, मैंने विराट कोहली को बताया कि श्रीलंका को अगले टेस्ट में हल्के में लेना. 600 बहुत ज्यादा है

Updated On: Aug 08, 2017 03:57 PM IST

FP Staff

0
भारत से हार के बाद श्रीलंका के खेलमंत्री ने बनाया अपनी ही टीम का मजाक

टीम इंडिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैच हारने के बाद श्रीलंकाई टीम अपने ही देश में मजाक का पात्र बन गई है. श्रीलंका टीम का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक तो बना ही रहे हैं बल्कि श्रीलंकाई सरकार के मंत्री भी मजे लेने में पीछे नहीं रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि श्रीलंका दूसरा टेस्ट जीत गया क्योंकि उन्होंने दो पारियों में बल्लेबाजी की बल्कि टीम इंडिया ने एक पारी में बल्लेबाजी की. दूसरे यूजर ने कहा कि श्रीलंका मैच हार गई क्योंकि वह पांचवें दिन नहीं खेलना चाहते थे क्योंकि वह भगवान बुद्ध की जयंति के अवसर पर छुट्टी का दिन था.

श्रीलंका सरकार के मंत्री हर्षा डी सिल्वा ने अपने साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “मैंने विराट कोहली को बताया कि श्रीलंका को अगले टेस्ट में हल्के में लेना. 600 बहुत ज्यादा है.

श्रीलंकाई टीम पिछले कुछ समय से बेहद खराब दौर से गुजर रही है. जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज हारने के बाद भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन फीका रहा. इसके बाद से ही उनके फैंस टीम का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. श्रीलंका भारत के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-2 से पीछे है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi