S M L

श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के बीच बर्खास्त हुए बोर्ड के सभी सेलेक्टर्स

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के इस पैनल को जून में ही नियुक्त किया गया था

Updated On: Nov 26, 2018 09:18 AM IST

FP Staff

0
श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के बीच बर्खास्त हुए बोर्ड के सभी सेलेक्टर्स

श्रीलंका ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में टीम के हार की स्थिति में पहुंच गई है. इंग्लैंड अपने क्लीन स्वीप से केवल छह विकेट दूर है. टीम की हार के साथ श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड में भी खलबली मच चुकी है. श्रीलंका ने रविवार को अपने चयनकर्ताओं को बर्खास्त कर दिया.

पूर्व टेस्ट गेंदबाज ग्रीम लैब्राय की अगुवाई वाले चयन पैनल में गामिनी विक्रमसिंघे, एरिक उपाशंता, चंडिका हथुरूसिंघे और जेरिल वाटर्सज शामिल थे. इस पैनल को जून में ही नियुक्त किया गया था.

राष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड के बयान के अनुसार श्रीलंका के खेल मंत्री फैजर मुस्तफा ने रविवार को पैनल को बुलाया और उनका अपनी सेवाओं के लिए आभार व्यक्त किया.

मोईन अली के दो विकेट की मदद से इंग्लैंड ने रविवार को कोलंबो में श्रीलंका का शीर्ष क्रम चरमराकर तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में जीत और सीरीज में क्लीन स्वीप करने की तरफ कदम बढ़ाए. श्रीलंका ने 327 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए खेल के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 53 रन बनाए हैं और वह लक्ष्य से अभी 274 रन पीछे है. श्रीलंका पहला और दूसरा टेस्ट बी हरारा था और इंग्लैंड अब सीरीज में क्लीन स्वीप के बेहद करीब है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi