S M L

भारत दौरे के लिए श्रीलंका ने मेंडिस को बाहर किया, कप्तान एंजेलो की वापसी

सलामी बल्लेबाज कुशल सिल्वा को भी नहीं मिली टीम में जगह

Bhasha Updated On: Nov 08, 2017 02:52 PM IST

0
भारत दौरे के लिए श्रीलंका ने मेंडिस को बाहर किया, कप्तान एंजेलो की वापसी

श्रीलंका के चयनकर्ताओं ने भारत के आगामी दौरे के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम से बल्लेबाज कुशल मेंडिस को बाहर किया, जबकि एंजेलो मैथ्यूज ने टीम की अगुवाई के लिए वापसी की.

दायें हाथ के सलामी बल्लेबाज कुशल सिल्वा को भी उस टीम से बाहर किया गया जो संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में विजेता रही थी. मैथ्यूज चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए थे.

2015 में टेस्ट पदार्पण करने के बाद 22 वर्षीय मेंडिस को कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने के संन्यास के बाद श्रीलंका के लिए बल्लेबाजी में सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा था. मेंडिस अपने पदार्पण के बाद लगातार 22 मैच खेलने के बाद एक टेस्ट से बाहर हुए हैं.

श्रीलंकाई टीम भारत में तीन टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. टीम बुधवार को भारत के लिए रवाना होगी.

टीम इस प्रकार है : दिनेश चांदीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, धनंजय डि सिल्वा, सादीरा समराविक्रेमा, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, रंगना हेराथ, सुरंगा लकमल, दिलरूवान परेरा, लाहिरू गामागे, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नांडो, दासुन शनाका, निरोशन डिकवेला और रोशन सिल्वा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi