S M L

क्रिकेट में सट्टेबाजी? महिला टीम इंडिया के मैच के दौरान फोन पर लगातार किससे बात कर रहे थे ये भारतीय!

श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारियों ने पांच संदिग्ध भारतीयों को पुलिस हिरासत में भेजा

Updated On: Sep 17, 2018 11:10 AM IST

FP Staff

0
क्रिकेट में सट्टेबाजी? महिला टीम इंडिया के मैच के दौरान फोन पर लगातार किससे बात कर रहे थे ये भारतीय!

क्रिकट में सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग करने वाले हर बार नए तरीके ईजाद करते हैं और इस डर ने अथॉरिटीज को भी सतर्क कर दिया है. ऐसा ही एक वाकिया महिला क्रिकेट में भारत और श्रीलका के बीच मुकाबले क दौरान देखने को मिला जब अधिकारियों ने पांच भारतीय नागरिकों को संदेहास्पद गतिविधियों के चलते मैदान से बाहर कर दिया.

श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारियों ने भारत और श्रीलंका महिला टीम के बीच मौजूदा सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच के दौरान कम से कम पांच भारतीयों को संदिग्ध आचरण के आरोप में कतुनायके मैदान से बाहर जाने के लिए कहा. स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है.

श्रीलंका क्रिकेट के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘उन्हें पूरे मैच के दौरान फोन पर बातचीत करते हुए देखा गया. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे घर पर मैच के बारे में बता रहे हैं.’

पुलिस मामले की जांच कर रही है कि कहीं उनका संबंध सट्टेबाजों से तो नहीं हैं. पिछले महीने श्रीलंका में घरेलू टी-20  में कई संदिग्ध भारतीय और पाकिस्तानी नागरिकों को इसी तरह से मैच स्थल को छोड़ने के लिए कहा गया था.

श्रीलंका ने बड़े स्कोर वाले इस मैच को अंतिम ओवर में जीता हालांकि सीरीज भारत के पक्ष में 2-1 से रही.

यह वनडे सीरीज आईसीसी महिला चैंपियनशिप का हिस्सा है जिसके जरिये स्वत: क्वालीफाई करने वाली तीन टीमों को चुना जाएगा. (इनपुट- पीटीआई)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi