S M L

पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी को झटका, श्रीलंका के क्रिकेटरों में किया दौरा करने से इनकार

श्रींलका के 14 क्रिकेटरों ने 29 अक्टूबर को लाहौर में टी20 मुकाबले का वेन्यू बदलने की मांग की

Updated On: Oct 14, 2017 02:57 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी को झटका, श्रीलंका के क्रिकेटरों में किया दौरा करने से इनकार

पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट का वापसी को झटका लग सकता है. श्रीलंका की टीम के खिलाड़ियों ने अपने क्रिकेट बोर्ड को चिट्ठी लिख कर मौजूदा सीरीज से आखिरी टी20 मुकाबले के लिए पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया है.

खबरों के मुताबिक श्रीलंका के 14 खिलाड़ियों में क्रिकेट श्रीलंका को चिट्ठी लिखकर तीसरे टी20 के वेन्यू को बदलने की मांग की है. क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट से जुड़े एक सूत्र का कहना है ‘जल्दी ही खिलाड़ियों से बात की जाएगी. खिलाड़ियों को लाहौर की सुरक्षा व्यवस्था से भी अवगत कराया जाएगा. हमें इस मसले का जल्दी ही कोई ना कोई हल निकालना होगा’.

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच यूएई में वनडे सीरीज खेली जा रही है. वनडे सीरीज के बीद तीन टी20 मुकाबलों की सीरीज भी खेली जाएगी जिसका आखिरी मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 29 अक्टूबर को खेला जाएगा.

साल 2009 में लाहौर में ही श्रीलंका की टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकट बंद हो गया था. पिछले दिनों लाहौर में पाकिस्तान की टीम और वर्ल्ड इलेवन के बीच टी20 सीरीज खेली गई थी. इसकी कामयाबी को पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी के लिए बड़ा कदम माना गया. लेकिन अगर अब श्रीलका की टीम आखिरी टी20 खेलने लाहौर नहीं जाती है तो फिर पाकिस्तान की कोशिशों को तगड़ा झटका लग सकता है.

पाकिस्तान खेलने गई वर्ल्ड इलेवन टीम में शामिल थिसारा परेरा उन 14 खिलाड़ियों में शामिल नहीं है जिन्होंने लाहौर जाने से मना किया है. एक संभावना यह भी है कि श्रीलंका क्रिकेट इस टी20 मुकाबले के लिए अपनी दूसरे दर्जे की टीम को लाहौर भेज सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi