S M L

साउथ अफ्रीका दौरे में श्रीलंकाई कप्तान चांडीमल के लिए टीम की बल्लेबाजी बड़ी चिंता

चांडीमल ने कहा, एक बल्लेबाजी इकाई के तौर पर हमें आगे आकर सुधार करने की जरूरत है. यह हमारे लिए बड़ी चिंता है

Updated On: Feb 04, 2019 08:38 PM IST

FP Staff

0
साउथ अफ्रीका दौरे में श्रीलंकाई कप्तान चांडीमल के लिए टीम की बल्लेबाजी बड़ी चिंता

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडीमल ने कहा है कि उनके लिए सबसे बड़ी चिंता टीम की बल्लेबाजी है. उनका कहना है कि टीम के बल्लेबाजी विभाग को सुधारने की जरूरत है.ऑस्ट्रेलिया के बाद श्रीलंका की टीम को साउथ अफ्रीका का दौरा करना है. चांडीमल ने इस कठिन दौरे के लिए अपने खिलाड़ियों से कड़ी मेहनत करने को कहा है.

श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसके घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-2 से पराजय का सामना करना पड़ा है. श्रीलंका को ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट में तीन दिन के भीतर पारी और 40 रन से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि कैनबरा में मेहमान टीम को चौथे दिन 366 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका को मात देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन की नजरें एशेज पर

क्रिकइंफो के अनुसार चांडीमल ने कहा, 'हम खेल के तीनों विभाग में परास्त कर दिए गए. इसका पूरा श्रेय ऑस्ट्रेलिया को जाता है. उन्होंने पूरी सीरीज में शानदार क्रिकेट खेली. वह इस जीत के हकदार थे. हम जो कर रहे थे, उससे ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया में एक अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के सामने खेलना हमेशा से चुनौती रहा है, लेकिन हम जानते थे कि हमें चुनौतियां मिलेंगी. एक बल्लेबाजी इकाई के तौर पर हमें आगे आकर सुधार करने की जरूरत है. यह हमारे लिए बड़ी चिंता है. मुझे उम्मीद है कि खिलाड़ी साउथ अफ्रीका में अच्छा करेंगे.'

ये भी पढ़ें- शादी की खबरों पर नाराज हुए नडाल, कहा इस बारे में नहीं करूंगा बात

साउथ अफ्रीका में  श्रीलंका टीम दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. चांडीमल ने कहा कि उनकी टीम अपने खेल में सुधार कर सकती है और साउथ अफ्रीका के आगामी दौरे पर प्रतिस्पर्धी प्रदर्शन कर सकती है. साउथ अफ्रीका में पहला टेस्ट 13 फरवरी से खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi