S M L

कैंसर से पीड़ित वंचित बच्चों के लिए फंड इकट्ठा करने में मदद करेंगे भारतीय क्रिकेटर

कोहली और गावस्कर समेत कई स्टार क्रिकेटर शामिल होंगे इस कार्यकम में

Updated On: Nov 07, 2017 03:24 PM IST

Bhasha

0
कैंसर से पीड़ित वंचित बच्चों के लिए फंड इकट्ठा करने में मदद करेंगे भारतीय क्रिकेटर

मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली और महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर समेत कई स्टार क्रिकेटर 18 नवंबर को कोलकाता में कैंसर से पीड़ित वंचित बच्चों के लिए फंड इकट्ठा करने में मदद करेंगे.

इसमें सहायता करने वाले अन्य खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी, रवि शास्त्री, सौरव गांगुली, झूलन गोस्वामी, मिताली राज, लिएंडर पेस और कृष्णामचारी श्रीकांत होंगे. इस मौके पर बीते समय के पूर्व क्रिकेटर सीडी गोपीनाथ और माधव आप्टे भी मौजूद होंगे.

‘लेजेंड्स फॉर होप’ नाम के इस कार्यकम का आयोजन कलकत्ता क्रिकेट और फुटबॉल क्लब (सीसी एवं एफसी) द्वारा किया जाएगा और इससे मिलने वाली राशि टाटा मेडिकल सेंटर में कैंसर से पीड़ित वंचित बच्चों के उपचार के लिए इस्तेमाल की जाएगी.

सीसी एवं एफसी के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल ने इस मौके पर कहा, ''यह हम सभी के लिए गर्व की बात है क्योंकि हम अपने क्लब के 225 वर्षों का जश्न मना रहे हैं. मैं खुद कैंसर पीड़ित रह चुका हूं, मैं टाटा मेडिकल सेंटर का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने कैंसर पीड़ितों के लिए देखभाल और उपचार के लिए इतने प्रयास किए हैं. इस जागरूकता अभियान का हिस्सा होना सम्मान की बात है.''

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi