S M L

ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका चौथा टेस्ट: विवादों के बीच मैट रेनशॉ की हुई टीम में वापसी

रेनशॉ को ब्रिस्बेन में शैफील्ड शील्ड फाइनल के तुरंत बाद साउथ अफ्रीका रवाना होने के लिए कहा गया है

Updated On: Mar 27, 2018 02:11 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका चौथा टेस्ट: विवादों के बीच मैट रेनशॉ की हुई टीम में वापसी

बॉल टेंपरिंग के विवादों के बीच घिरी ऑस्ट्रेलियाई टीम बड़े अंतर से तीसरा टेस्ट हार गई. 30 मार्च से टीम चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ उतरेगी. टीम में मैट रेनशॉ को जगह दी गई है.रेनशॉ को ब्रिस्बेन में शैफील्ड शील्ड फाइनल के तुरंत बाद दक्षिण अफ्रीका रवाना होने के लिए कहा गया है.

क्रिकेट.काम.एयू के अनुसार, ‘रेनशॉ जोहानसबर्ग के लिए रवाना होगें और केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ से पैदा हुए संकट को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले टीम से जुड़ेंगे.’

रेनशॉ को एशेज सीरीज से पहले उनके खराब फॉर्म के चलते टीम से बाहर का रास्ता दिखाया था. उनक जगह कैमरॉन बेनक्रॉफ्ट को जगह दी गई थी. वही बेनक्रॉफ्ट जिनपर बॉल टेंपरिंग के चलते आईसीसी ने जुर्मान लगाया है. 21 साल के रेनशॉ क्रिसमस के बाद से ही अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने बुल्स की तरफ से फाइनल से पहले तीन शतक जड़े.

बॉल टेंपरिंग के मामले में पहले अपनी कप्तानी गंवा चुके स्टीव स्मिथ पर आईसीसी ने भी एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया था यानी साउथ अफ्रीेका के खिलाफ 30 मार्च से शुरू हो रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच से वह बाहर रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi