S M L

South Africa vs Australia: पवेलियन लौटते समय साउथ अफ्रीकन प्रशंसक ने वॉर्नर को घेरा, देखें वीडियो

30 रन पर आउट होकर जब डेविड वॉर्नर वापस लौट रहे तो एक प्रशंसक ने लगातार उन्‍हें अपशब्‍द कहने लगा

Updated On: Mar 23, 2018 06:53 PM IST

FP Staff

0
South Africa vs Australia: पवेलियन लौटते समय साउथ अफ्रीकन प्रशंसक ने वॉर्नर को घेरा, देखें वीडियो

साउथ अफ्रीका और आॅस्ट्रेलिया के बीच केप टाउन में सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेल जा रहा है और ऐसे में अधिकतर लोगों की नजर इस मैच पर टिकी हुई है. कारण खिलाड़ियों का कोई अदभुत प्रदर्शन नहीं, बल्कि पहले और दूसरे टेस्ट मैच में मैदान के बाहर और अंदर दोनों टीमों के खिलाड़ियों बीच हुई टकराव है. जिस वजह से क्रिकेट की दुनिया में दोनों टीमों के खिलाड़ियों की आलोचना भी जमकर हुई थी. इतने विवाद के बाद तीसरा टेस्ट मैच न कुछ न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन एक प्रशंसक ने इस कमी को पूरा कर दिया. डेविड वॉर्नर के वापस पवेलियन लौटते समय एक प्रशंसक ने लगातार उनको अपशब्द कहना शुरू किया, जिससे वॉर्नर भड़क गए.

30 रन पर हुए आउट

डेविड वॉर्नर  30 रन बनाकर कगिसो रबाडा की गेंद पर बोल्ड हो गए. वॉर्नर  ने 14 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्का लगाकार 30 रन की पारी खेली. जब वह पवेलियन लौट रहे थे तो दर्शक दीर्घा के मौजूद एक शख्स में उन्हें उकसा दिया. पहले तो वॉर्नर ने उसे नजरअंदाज किया, लेकिन अधिक उकसाने पर वॉर्नर  वहीं रुक गए.

इस सीरीज में अभी तक हो चुके है इतने विवाद

सीरीज का यह तीसरा खेला जा रहा है और अभी तक इसमें कई विवाद हो चुके है, जिसमें चलते खिलाड़ियों पर आईसीसी का डंडा भी पड़ा है. पहले डेविड वॉर्नर और क्विंटन डी कॉक के बीच ड्रेसिंग रूम में जाते समय कहासुनी, फिर एबी डिविलियर्स को आउट करने के बाद नाथन लायन का उनकी तरफ गेंद फेंकना, जश्न मनाने के दौरान कगिसो रबाडा का कंधा स्टीव स्मिथ से लगने के कारण विवाद हुआ. हालांकि यहां पर प्रशंसक भी पीछे नहीं रहे थे. मैच के दौरान साउथ अफ्रीकन प्रशंसक सोनी बिल विलियम्स (डेविड वॉर्नर की पत्नी के पूर्व प्रेमी)  का मास्क लगाकर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi