S M L

SA vs AUS 3rd test: मैच के दौरान अपने ट्राउजर में इस चीज को छिपाते दिखे बेनक्रॉफ्ट

साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी में गेंद से छेड़खानी करते दिखे बेनक्रॉफ्ट

Updated On: Mar 24, 2018 10:52 PM IST

FP Staff

0
SA vs AUS 3rd test: मैच के दौरान अपने ट्राउजर में इस चीज को छिपाते दिखे बेनक्रॉफ्ट

साउथ अफ्रीका और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. हर दिन एक के बाद एक नया विवाद जन्म ले रहा है. शुरुआती दो टेस्ट मैचों में खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने के बाद तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन डेविड वॉर्नर को प्रशंसक द्वारा घेरा गया और अब तीसरे दिन तो आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कैमरून बेनक्रॉफ्ट में हद ही पार कर दी. साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी में उनकी एक हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिस पर प्रशंसको के साथ साथ साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी जब दो विकेट पर 129 रन पर थी तो आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बेनक्रॉफ्ट के हाथों में पीले रंग की कुछ चीज दिखाई दी, जिसका इस्‍तेमाल वह गेंद पर कर रहे थे. लेकिन स्‍क्रीन पर आने के बाद उन्‍होंने इसे अपने ट्राउजर के अंदर छिपा लिया.

दिन का खेल समाप्‍त होने के बाद बेनक्रॉफ्ट और कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने कबूल किया कि बेनक्रॉफ्ट  इस चीज का उपयोग गेंद की स्‍िथति को बदलने के लिए रहे थे. बेनक्रॉफ्ट ने कहा कि लेकिन स्‍क्रीन पर आने के बाद  उस चीज को उन्‍होंने अपने ट्राउजर के अंदर डाल लिया और  मैदान पर जब अंपायर ने उनसे इस संबंध में बात की तो उन्‍होंने अपनी खाली जेब में अपने सनग्लासेस का कवर दिखा दिया. बेनक्रॉफ्ट ने यह उस समय किया, जब मार्करम और एबी डिविलियर्स बल्लेबाजी कर रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi