Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

हैमिल्टन टेस्ट: बारिश ने डाली बाधा, पहले दिन दक्षिण अफ्रीका 123/4

बारिश ने तीन घंटे का खेल खराब किया, हो पाया सिर्फ 41 ओवर का मैच

FP Staff Updated On: Apr 09, 2017 05:23 PM IST

0
हैमिल्टन टेस्ट: बारिश ने डाली बाधा, पहले दिन दक्षिण अफ्रीका 123/4

बारिश ने न्यूजीलैंड को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे मैच के पहले दिन अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया. शुरुआती दो विकेट जल्दी गिर जाने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने दिन का अंत चार विकेट गंवाकर 123 रनों के साथ किया. मैच में तीन बार बारिश ने खलल डाला और अाखिरकार अंपायरों ने दिन का खेल जल्दी खत्म करने की घोषणा कर दी. फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 33) और टेम्बा बावुमा (नाबाद 13) दिन का खेल खत्म होने तक विकेट पर बने हुए हैं.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका ने अपने शुरुआती दो विकेट पांच रन के कुल स्कोर पर ही गंवा दिए थे. तीसरे ओवर में अपना पदार्पण मैच खेल रहे थेयुनिस डी ब्रायुन को मैट हेनरी ने खाता भी नहीं खोलने दिया. डीन एल्गर (5) को कोलिन डे ग्रांडहोम ने बोल्ड कर किवी टीम को दूसरा झटका दिया.

दो विकेट जल्दी गिर जाने से संकट में आई मेहमान टीम को हाशिम अमला (50) और ज्यां पॉल ड्यूमिनी (20) ने संभाला. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी की. हेनरी ने ड्यूमिनी को आउट कर यह साझेदारी तोड़ी.

अर्धशतक पूरा करने के बाद अमला भी 97 के कुल स्कोर तक पवेलियन लौट गए. उन्होंने 50 रन की अपनी पारी में 93 गेंदें खेलीं और नौ बार गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाया. किवी टीम की तरफ से हेनरी और ग्रांडहोम ने दो-दो विकेट लिए हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi