S M L

डेल स्टेन और क्विंटन डिकॉक को दिया गया आराम, पाकिस्तान के साथ दो वनडे नहीं खेलेंगे

इन दोनों के स्थान पर टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर और बल्लेबाज एडिन मार्करम को टीम में चुना है

Updated On: Jan 17, 2019 11:43 AM IST

FP Staff

0
डेल स्टेन और क्विंटन डिकॉक को दिया गया आराम, पाकिस्तान के साथ दो वनडे नहीं खेलेंगे

साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन और विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को आराम दिया है. इन दोनों के स्थान पर चयनकर्ताओं ने टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर और बल्लेबाज एडिन मार्करम को टीम में चुना है.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ : सेंटनर और ग्रैंडहोम की भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में वापसी

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक क्विंटन डिकॉक के स्थान पर हेनरिक क्लासेन विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालेंगे. ओलिवर ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने हालांकि अभी तक वनडे में पदार्पण नहीं किया है. डुआने ओलिवर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 14.70 के औसत से 24 विकेट झटके थे. वह सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में शीर्ष पर रहे थे. डेल स्टेन को तीसरे टेस्ट में लगी चोट के कारण आराम दिया गया है.

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के मामले में बोले सौरव गांगुली-गलतियां हो जाती हैं, आखिरकार हम सब इंसान हैं

शुरुआती दो वनडे मैचों के लिए टीम : फाफ डुप्लेसी (कप्तान), हाशिम अमला, एडिन मार्करम, रीजा हैंड्रिक्स, इमरान ताहिर, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, डेन पीटरसन, आंदिले फेकुलवायो, ड्वाने प्रीटोरियस, कैगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, डुआने ओलिवर, वॉन डर डुसेन.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi