विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

द.अफ्रीका बनाम बांग्लादेश, दूसरा वनडे: बांग्लादेश की एक और करारी हार

डिविलियर्स ने 104 गेंद में 176 रन बनाए

FP Staff Updated On: Oct 19, 2017 10:06 AM IST

0
द.अफ्रीका बनाम बांग्लादेश, दूसरा वनडे: बांग्लादेश की एक और करारी हार

दुनिया की नंबर 1 वनडे टीम द.अफ्रीका ने 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को 104 रनों से हरा दिया.

पहला वनडे 10 विकेट से जीतने के बाद द.अफ्रीका ने दूसरे वनडे में भी एकतरफा जीत हासिल की. इस मुकाबले में भी द.अफ्रीका की बल्लेबाजी बांग्लादेश पर भारी पड़ी.

द.अफ्रीका के लिए काफी समय बाद वापसी कर रहे ए बी डीविलियर्स ने सबसे ज्यादा रन बनाए उन्होंने धमाकेदार पारी खेलते हुए सिर्फ 104 गेंद में 176 रन बनाए. हाशिम आमला ने भी 85 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत द.अफ्रीका ने 6 विकेट पर 353 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया

द.अफ्रीका के विशाल स्कोर के आगे बांग्लादेश की एक नहीं चली और वो सिर्फ 249 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. बांग्लादेश के लिए इमरुल कैयस ने 68 और विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम ने 60 रन की पारी खेली लेकिन दूसरे बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे.

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज शाकिब अल हसन 5 और तमीम इकबाल 23 रन ही बना सके. नतीजा ये रहा कि बांग्लादेश पार्ल वनडे के साथ साथ सीरीज भी 0-2 से गंवा बैठी.

द.अफ्रीका के तेज गेंदबाजों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया. एंडिले फेलुकवायो ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 40 रन देकर 4 विकेट लिए. लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने भी 50 रन देकर 3 विकेट हासिल किए.

प्रीटोरियस ने 2 और डेन पैटरसन ने एक विकेट हासिल कर अपनी टीम की जीत तय की. वनडे करियर में 25वां शतक जमाने वाले ए बी डीविलियर्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi