S M L

सीरीज जीतने के लिए साउथ अफ्रीका ने खेला दांव, वियाम मुल्डर टीम में शामिल

मेजबान टीम ने वियाम मुल्डर के अलावा तेज गेंदबाज ब्यूरेन हेंड्रिक्स, डेल स्टेन और क्विंटन डीकॉक को भी टीम में शामिल किया है

Updated On: Jan 29, 2019 04:45 PM IST

FP Staff

0
सीरीज जीतने के लिए साउथ अफ्रीका ने खेला दांव, वियाम मुल्डर टीम में शामिल

साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के साथ बुधवार को न्यूलैंड्स में होने वाले पांचवें और आखिरी वनडे मैच के लिए ऑलराउंडर वियाम मुल्डर को टीम में शामिल किया है. दोनों टीमें पांच मैचों की सीरीज में 2-2 से बराबरी पर चल रही हैं. इसलिए बुधवार को खेला जाने वाला अंतिम वनडे मैच निर्णायक बन गया है. जो टीम ये मैच जीतेगी वही सीरीज पर कब्जा करेगी.

क्रिकबज के अनुसार, साउथ अफ्रीका के लिए अब तक सात वनडे मैच खेल चुके वियाम मुल्डर ने पिछले साल सितंबर में जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी मैच खेला था. मेजबान टीम ने वियाम मुल्डर के अलावा तेज गेंदबाज ब्यूरेन हेंड्रिक्स, डेल स्टेन और क्विंटन डीकॉक को भी टीम में शामिल किया है.

ये भी पढ़ें- राशिद खान ने कहा, अफगान क्रिकेट टीम का अच्छा प्रदर्शन देता है देश में लोगों को खुशी

पाकिस्तान ने कप्तान सरफराज अहमद की अनुपस्थिति के बावजूद रविवार को तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी की मदद से चौथे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में साउथ अफ्रीका को आठ विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर कर ली थी. पाकिस्तान ने ‘मैन ऑफ द मैच’ शिनवारी की बदौलत साउथ अफ्रीका को बल्लेबाजी का न्योता देकर 41 ओवर में 164 रन पर समेट दिया, जिन्होंने महज छह गेंद में चार विकेट झटक लिए. पाकिस्तान ने 165 रन के लक्ष्य को 31.3 ओवर में दो विकेट पर 168 रन बनाकर हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर जैकब मार्टिन ने जीती बड़ी जंग, स्वास्थ्य में हो रहा है तेजी से सुधार

साउथ अफ्रीकी टीम : फॉफ डुप्लेसी (कप्तान), क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), ब्यूरेन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, इमरान ताहिर, एडेन मार्करम, एंडिले फेहलुकवायो, डेविड मिलर, ड्वैन प्रिटोरियस, कैगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, डेल स्टेन, रासी वान डेर डुसेन, वियाम मुल्डर.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi