live
S M L

भारत ए को मिली करारी हार, दक्षिण अफ्रीका ए ने 235 रनों से धोया

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से जूनियर डाला ने 10.1 ओवर में 36 रन देकर पांच विकेट झटके

Updated On: Aug 16, 2017 10:55 AM IST

FP Staff

0
भारत ए को मिली करारी हार, दक्षिण अफ्रीका ए ने 235 रनों से धोया

भारतीय ए टीम को दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ खेले गए अनाधिकृत टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा. भारत ए की टीम के बल्लेबाजों ने बेहद ही खराब बल्लेबाजी की और टीम को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. मुकाबले को दक्षिण अफ्रीका ने 235 रनों से अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. भारतीय टीम को जीत के लिए 447 रनों की जरूरत थी जबकि भारत सिर्फ 211 रन ही बना सका.

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से जूनियर डाला ने 10.1 ओवर में 36 रन देकर पांच विकेट झटके. दूसरी पारी में भारत ए ने छह विकेट पर 192 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन टीम महज 19 रन जोड़कर तीन विकेट गंवा बैठी. पहली पारी में चोटिल होने वाले विजय शंकर बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे.

भारत ए ने काफी खराब खेल दिखाया. मैच के दौरान वे मेजबानों से सभी विभागों में पिछड़ गए। एक भी भारतीय बल्लेबाज दोनों पारियों में अर्धशतक तक नहीं पहुंच सका. भारत की तरफ से अंकित बावने ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए.

ज्यादातर बल्लेबाज दूसरी पारी में 20 रन के स्कोर पर ही आउट हो गए. बावने एकमात्र खिलाड़ी रहे जिन्होंने जिन्होंने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने संघर्ष किया और टिककर बल्लेबाजी की. युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने तेज तर्रार बल्लेबाजी की और उन्होंने 32 गेंद में 39 रन बनाए। दक्षिण अफीका ने पहली पारी में 346 और उन्होंने दूसरी पारी पांच विकेट पर 220 रन पर घोषित कर दी थी. भारत ए की पहली पारी मात्र 120 रनों पर सिमट गई थी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi