S M L

सौरव गांगुली को मिलेगा कोलकाता नगरपालिका का नोटिस!

सौरव गांगुली के घर डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा पाए जाने के बाद उन्हें नोटिस भेजने का फैसला किया है

Updated On: Nov 24, 2017 02:27 PM IST

FP Staff

0
सौरव गांगुली को मिलेगा कोलकाता नगरपालिका का नोटिस!

कोलकाता नगर निगम ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के घर डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा पाए जाने के बाद उन्हें नोटिस भेजने का फैसला किया है.

सौरव के बड़े भाई और पूर्व रणजी खिलाड़ी स्नेहाशीष को डेंगू हुआ है और उनका अभी शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक स्नेहाशीष गांगुली को बुधावार को तेज़ बुखार के साथ शरीर में दर्द की शिकायत के बाद वहां भर्ती कराया गया. टेस्ट के बाद पाया गया कि उन्हें डेंगू है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जनवरी से अब तक पश्चिम बंगाल में डेंगू संबंधित 35 मौतें हुई हैं.

कोलकाता नगर निगम की मेयर परिषद (स्वास्थ्य) के सदस्य अतिन घोष ने बताया, ‘‘हमें 19 नवंबर को जांच के दौरान बेहाला में गांगुली के घर से डेंगू के मच्छरों का लार्वा मिला था और हमने उनसे जगह को साफ रखने को कहा था.’’

खिलाड़ी सौरभ गांगुली के घर बेहला पर गुरुवार सुबह आठ बजे नगरनिगम के अधिकारी पहुंचे. जहां निरीक्षण के बाद पता चला कि कई दिनों से उनके घर में जंजाल होने की वजह से मच्छरों का जमावड़ा हो रहा है. जंजाल साफ नहीं करने का आरोप अधिकारियों ने लगाया. अधिकारियों के अनुसार उनके घर पर डेंगू के लार्वा भी पाए गए हैं.

अधिकारियों के सौरभ के केयरटेकर को सतर्क करने के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ. इसलिए अब उन्हें चेतावनी देने के लिए ही नगरनिगम ने नोटिस भेजने का निर्णय लिया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi