S M L

लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे साहा के भविष्‍य पर गांगुली ने कही यह बात

साहा कंधे की चोट के कारण काफी समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं

Updated On: Nov 11, 2018 04:08 PM IST

Bhasha

0
लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे साहा के भविष्‍य पर गांगुली ने कही यह बात

कंधे की चोट के कारण फिलहाल क्रिकेट से दूर चल रहे ऋद्धिमान साहा को लेकर पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली का मानना है कि वह पिछले पांच से 10 साल में भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं.
दिसंबर 2014 में महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद टेस्ट क्रिकेट में भारत की पहली पसंद 34 साल के साहा कंधे की सर्जरी के बाद रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं. गांगुली ने कहा कि वह लगभग एक साल से टीम से बाहर है, लेकिन मुझे लगता है कि पिछले पांच से 10 साल में वह भारत का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर है. उम्मीद करता हूं कि वह जल्द उबर जाएंगे.
एक किताब के विमोचन के मौके पर गांगुली ने कहा कि युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत ने अपने टेस्ट करियर की प्रभावी शुरुआत की और वह आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे. पंत के बैकअप के तौर पर पार्थिव पटेल को टीम में जगह दी गई है.  वेस्‍टइंडीज के खिलाफ भी पंत ने शानदार लय दिखाई थी. पंत ने दोनों टेस्‍ट मैच में 92-92 रन की पारी खेली थी.
भारत की ओर से 32 टेस्ट में तीन शतक की मदद से 1 हजार 164 रन बनाने वाले साहा ने इस बार के शुरुआत में केपटाउन टेस्‍ट के दौरान पिछली बार देश का प्रतिनिधित्व किया था. ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारत को जुलाई 2019 तक कोई टेस्ट नहीं खेलना, जिससे बंगाल के इस विकेटकीपर का भविष्य अनिश्चित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi