live
S M L

जब मुशर्रफ ने गांगुली से पूछा कहां से लाए हो धोनी को, जानिए क्या था कप्तान का जवाब

एमएस धोनी भी उन्हीं क्रिकेटर्स में से एक हैं, जिन्हें सौरव गांगुली की खोज माना जाता है

Updated On: Nov 26, 2018 04:19 PM IST

FP Staff

0
जब  मुशर्रफ ने गांगुली से पूछा कहां से लाए हो धोनी को, जानिए क्या था कप्तान का जवाब

महेंद्र सिंह धोनी भले ही फिलहाल टीम से बाहर हों लेकिन सभी यह मानते हैं कि धोनी कितने बड़े खिलाड़ी है. उन्होंने ना सिर्फ देश को वर्ल्डकप दिलाए हैं बल्कि बतौर बल्लेबाज भी कई यादगार पारियां खेली है.

एमएस धोनी भी उन्हीं क्रिकेटर्स में से एक हैं, जिन्हें सौरव गांगुली की खोज माना जाता है. एक कार्यक्रम के दौरान गांगुली ने धोनी के शरुआती दिनों का एक किस्सा लोगों के साथ साझा किया. उन्होंने बताया कि जब साल 2006 में टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई थी तब धोनी के प्रदर्शन से वहां सभी प्रभावित हुए. इसमें उस समय के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी शामिल थे.

ऐसे में मुशर्रफ धोनी का जिक्र करते हुए भारतीय कप्तान सौरव गांगुली से पूछा कि, 'इसे कहां से लाएं हो?' हाजिरजवाब गांगुली ने इसका जबाव देते हुए कहा, 'वाघा बॉर्डर के पास घूम रहा था, अंदर खींच लिया.' साथ-साथ गांगुली ने धोनी को चैंपियन भी बताया. 2019 विश्वकप के भारतीय टीम लाइनअप के बारे में पूछे जाने पर सौरव गांगुली ने कहा, 'मैं एक चयनकर्ता नहीं हूं. लेकिन मुझे उम्मीद है कि मौजूदा टीम के 85-90 प्रतिशत खिलाड़ी विश्व कप में खेलेंगे. माही को टीम से बाहर किए जाने पर दादा ने कहा, 'टी20 विश्वकप जीतने के बाद पिछले 12-13 साल उनके लिए शानदार रहे हैं. बस उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना है. 'जीवन में ऐसा होना चाहिए। आप जो भी काम करते हैं, जहां भी हो, जिस भी उम्र में हो, आपके पास जितना भी अनुभव है, आपको शीर्ष स्तर पर प्रदर्शन करना होगा नहीं तो कोई और आपकी जगह लेगा.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi