S M L

मंधाना को है यकीन, विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन करेगी भारतीय टीम

भारत न्‍यूजीलैंड, पाकिस्‍तान, आयरलैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के साथ ग्रुप बी में शामिल हैं

Updated On: Oct 24, 2018 09:13 AM IST

Bhasha

0
मंधाना को है यकीन, विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन करेगी भारतीय टीम

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज में नौ से 24 नवंबर तक खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताR.

धाकड़ सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना, युवा जेमिमा रोड्रिगेज और स्पिनर एकता बिष्ट को उम्मीद है कि कोच रमेश पोवार की देख रेख में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी.

मंगलवार को एक कार्यक्रम में एकता ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम आसानी से सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगे. देखते हैं क्या होता है.’

भारत को 10 टीमों के इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और आयरलैंड के साथ ग्रुप बी में रखा गया है. टूर्नामेंट का आगाज गयाना में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच से होगा.

मंधाना ने कहा, ‘हम एक बार में सिर्फ एक मैच पर ध्यान देंगे. पहला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ है और हम उस पर ध्यान केंद्रित करेंगे. लेकिन विश्वास है कि हम अच्छा करेंगे.’

टूर्नामेंट का छठां सीजन इसी साल 9 से 24 नंवबर तक वेस्‍टइंडीज में होगा. जिसमें 10 टीमें हिस्‍सा लेंगी. भारत न्‍यूजीलैंड, पाकिस्‍तान, आयरलैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के साथ ग्रुप बी में शामिल हैं. जो नौ नवंबर को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ उद्घाटन मैच खेलेगी. इसके बाद 11 नवंबर को पाकिस्‍तान के खिलाफ खेलेगी. टीम इंडिया 15 नवंबर को आयरलैंड और 17 नवंबर को ऑस्‍ट्रेलिया का सामना करेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi