S M L

अब बिग बैश लीग में दिखेगा स्मृति मंधाना के बल्ले का जलवा...

होबार्ट हरिकेंस के साथ हुए स्मृति मंधाना का करार, सिडनी थंडर्स के साथ जारी रहेगी हरमनप्रीत का करार

Updated On: Nov 27, 2018 10:01 AM IST

FP Staff

0
अब बिग बैश लीग में दिखेगा स्मृति मंधाना के बल्ले का जलवा...

हाल ही में खेल गए महिला वर्ल्ड टी20 में अपने बल्ले का जौहर दिखाने वाली भारत की बल्लेबाज स्मृति मंधाना को इसका इनाम मिला है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया की महिला बिग बैश लीग के लिए होबार्ट हरिकेंस की टीम के साथ करार करने का मौका मिला है.

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर के बाद वह इस सीजन  बिग बैश लीग में शामिल होने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनेंगी. हरमनप्रीत कौर ने सिडनी थंडर्स के साल 2017 में दो साल के लिए करार किया  जो अब आगे बढ़ गया है. यानी इस साल के सेशन में दोनों भारतीय खिलाड़ी बिग बैश में खेलती नजर आएंगीं.

टी20 वर्ल्ड कप में तीसरी बेस्ट स्कोरर रही स्मृति मंधाना इंग्लैंड की टी20 सीरीज क्रिकेट सुपर लीग में भी खेल चुकी हैं. वेस्टर्न स्ट्रीम की इस टीम में उनके साथ खेलीं इंग्लैंड की हीदर नाइट भी होबार्ट हरिकेंस के लिए ही खेलेंगीं. इससे पहले मंधाना ने  2017 में ब्रिसबेन हीट के साथ खेलने के लिए करार किया था जिसमें उन्हें चोट भी लगी थी.

इस करार के बाद मंधाना का कहना, ‘ मैं बिग बैश लीग में दूसरा मौका मिलने पर वाकई में उत्साहित हूं. मैंने सुना है कि यह टीम काफी अच्छी है. मैं मैच खेलने के लिए तस्मानिया जाने को बेताब हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi