S M L

कीया सुपर लीग में स्मृति मंधाना ने किया धमाकेदार आगाज, पहले ही मैच में लगाई छक्कों की झड़ी

वेस्टर्न स्टॉर्म की ओर से पहला मैच खेल रही स्मृति ने 20 गेंदों में 48 रन ठोक डाले

Updated On: Jul 23, 2018 12:30 PM IST

FP Staff

0
कीया सुपर लीग में स्मृति मंधाना ने किया धमाकेदार आगाज,  पहले ही मैच में लगाई छक्कों की झड़ी

भारत की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने बिग बैश के बाद इंग्लैंड की किया सुपर लीग में भी धमाकेदार अगाज किया है. वेस्टर्न स्टॉर्म की ओर से पहला मैच खेल रही स्मृति ने 20 गेंदों में 48 रन ठोक डाले.

यॉर्कशायर डायमंड के खिलाफ इस मैच में मंधाना ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की. टॉटन के मैदान पर खेले गए इस मैच में डायमंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 162 रन बनाए. अपने शुरुआती विकेट बेथ मूनी और चमारी अट्टापट्टू को 10 गेंदों के भीतर ही खोने के बाद कप्तान लौरा विनफील्ड (41), एलिस डेविडसन रिचर्डस (33) और डेलिसा किमिन्स (55*) ने पारी को संभाला और स्कोर को 162-5 तक ले गए.

स्मृति ने रखी जीत की नींव

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टर्न स्टॉर्म का पहला विकेट रेचेल प्रीस्ट के रूप में जल्दी ही गिर गया. इसके बाद कप्तान हैदर नाइट स्मृति मंधाना का साथ निभाने के लिए उतरीं और इस जोड़ी ने आते ही तबाही मचा दी. दोनों ने 41 गेंदों में 80 रन ठोके और मैच को लगभग खत्म कर दिया. मंधाना ने अपनी 48 रनों की पारी में 3 चौके और 5 छक्के लगाए. अगर मंधाना 48 रन के स्कोर पर आउट नहीं होती तो वह इस लीग में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती थीं. अभी सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड 22 गेंदों में है.

वेस्टर्न स्टॉर्म ने लक्ष्य 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया और जीत 7 विकेट से अपने नाम की. हीथर नाइट ने सबसे ज्यादा 62 गेंदों में 97 रन बनाए और वह मैन ऑफ द मैच रहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi