S M L

शादार प्रदर्शन का मंधाना को मिला इनाम, बाटा ने बनाया अपना ब्रांड एम्बेसडर

मंधाना को वर्ल्ड क्लास फुटवियर और एक्सेसरीज कंपनी बाटा ने लोकप्रिय इंटरनेशनल स्पोर्ट्स वियर सब-ब्रांड पावर का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है

Updated On: Feb 09, 2018 02:24 PM IST

FP Staff

0
शादार प्रदर्शन का मंधाना को मिला इनाम, बाटा ने बनाया अपना ब्रांड एम्बेसडर

साउथ अफ्रीका में अपने छक्कों से भारतीय टीम को जीत दिलाने  वाली स्मृति मंधाना को उनके प्रदर्शन का फल मिलने लगा है. मंधाना को वर्ल्ड क्लास फुटवियर और एक्सेसरीज कंपनी बाटा ने लोकप्रिय इंटरनेशनल स्पोर्ट्स वियर सब-ब्रांड पावर का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.

बाटा इंडिया के कंट्री मैनेजर संदीप कटारिया ने कहा कि मंधाना सभी युवाओं के लिए निश्चित रूप से बेहद प्रतिभाशाली खेल हस्तियों में से एक हैं और उनके लिए एक आदर्श हैं. हम देश का मान बढ़ाने वाली मंधाना को ब्रांड पावर का एम्बेसडर बनाकर बेहद उत्साहित हैं.

वर्ष 1971 में लॉन्च पावर बाटा का इंटरनेशनल स्पोर्ट्स वियर ब्रांड है. बाटा के साथ अपनी भागीदारी के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मंधाना ने कहा, 'जब मैंने पावर के लिए संपर्क किया था, तो सबसे पहले यह पता चला कि इस ब्रांड का विजन अधिक से अधिक युवा भारतीयों को फिटनेस के रास्ते पर लाने में सक्षम बनाना है.' उन्होंने कहा, 'इसलिए यह एक ऐसा ब्रांड है जिसके साथ मैं जुडना पसंद करूंगी. पावर के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनना मेरे लिए वाकई सौभाग्य की बात है, क्योंकि यह मेरे निजी स्टाइल और मूल्यों को दर्शाता है.'

स्मृति मंधाना की 135 रनों की बेहतरीन पारी के बाद पूनम यादव के चार विकेटों के दम भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बुधवार (7 फरवरी) को डायमंड ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 177 रनों के बड़े अंतर से हराया था.

(इनपुट-भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi