S M L

विराट कोहली की महिला क्रिकेटरों से खास मुलाकात

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर भी कोहली की बड़ी फैन हैं

Updated On: Sep 29, 2017 04:19 PM IST

FP Staff

0
विराट कोहली की महिला क्रिकेटरों से खास मुलाकात

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर भी कोहली की बड़ी फैन हैं. उनकी चाहत थी कि वह कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी से मिलें. हरमनप्रीत ने वीरवार को बेंगलुरु स्टेडियम में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए चाैथे वनडे मैच के बाद कोहली से मुलाकात कर अपनी ख्वाहिश पूरी की.

बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया से भारत को मिली हार से बेशक फैंस दुखी है. लेकिन कोहली ने उन्हें मुस्कुराने की एक और वजह दे दी.  मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ियों हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना से मुलाकात की. बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोहली की इन दोनों खिलाड़ियों से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं.

बीसीसीआई ने कोहली की इन स्टार महिला क्रिकेटरों से मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘बेंगलुरु में मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने महिला क्रिकेटरों हरमप्रीत कौर और स्मृति मंधाना से मुलाकात की.’

बेंगलुरू में टीम इंडिया कंगारुओं से 21 रन से मात खा बैठी. इस हार के साथ ही टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में लगातार 10 जीत दिलाने का विराट कोहली का सपना भी टूट गया. विराट कोहली खुद भी महज 21 रन का ही योगदान कर सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi