S M L

साइमन डूल ने भुवनेश्वर को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए बताया अहम

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने डूल ने इस मौके पर शमी की भी तारीफ की लेकिन उन्होंने उमेश यादव से गेंदबाजी में और मेहनत करने की सलाह दी.

Updated On: Nov 20, 2017 12:34 PM IST

Bhasha

0
साइमन डूल ने भुवनेश्वर को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए बताया अहम

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डूल ने  कहा है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भुवनेश्वर कुमार सबसे अहम गेंदबाज होंगे क्योंकि उनमें ऐसी काबिलियत है जो बदलाव ला सके.

डूल ने कहा, ‘भुवी मौजूदा समय में दुनिया के किसी भी दूसरे गेंदबाज की तरह अच्छे हैं. उन्होंने अपनी गति को बढाया है, वह गेंद को स्विंग और सीम करा सकते हैं. वह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच पर भी विकेट चटका सकते हैं. गेंद की सटीक दिशा और लंबाई उनकी खासियत है. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वह काफी अहम होंगे.’ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम अपने अभियान की शुरूआत पांच जनवरी को टेस्ट मैच से करेगी. दो महीने के इस दौरे पर टीम को तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेलने हैं.

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने डूल ने इस मौके पर शमी की भी तारीफ की लेकिन उन्होंने उमेश यादव से गेंदबाजी में और मेहनत करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि अगर उमेश गेंदबाजी में सुधार नहीं करते है तों उनकी जगह ईशांत शर्मा या जसप्रीत बुमराह टीम में जगह बना सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi