S M L

अपनी जीत की खुशी छोड़ अफगानिस्तान के गेंदबाज का गम बांटने पहुंच गए शोएब मलिक

शोएब मलिक के इस अंदाज को सोशल मीडिया में फैंस जमकर सराह रहे हैं

Updated On: Sep 22, 2018 07:42 PM IST

FP Staff

0
अपनी जीत की खुशी छोड़ अफगानिस्तान के गेंदबाज का गम बांटने पहुंच गए शोएब मलिक

एशिया कप में तमाम रोमांचक मैचों के बीच कुछ ऐसे दृश्य भी देखने को मिलते हैं जो आपको क्रिकेट के जेंटलमेंस गेम होने का एहसास कराते हैं. भारत-पाकिस्तान के मैच के बीच जहां यजुवेंद्र चहल उस्मान खान के जूते के लेस बांधते नजर आए थे.

ऐसा ही कुछ पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मैच के बीच भी देखने को मिलेगा. पाकिस्तान की बल्लेबाजी के आखिरी ओवर में जो देखने को मिला उसने कुछ पल के लिए क्रिकेट फैंस को इमोशनल कर दिया. आखिरी ओवरों खेल और रोमांचक हो गया था. एक तरफ से पाकिस्तान टीम के विकेट लगातार गिर रहे थे लेकिन अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक दूसरे छोर से टिके रहे.

रोते हुए आफताब आलम के पास गए शोएब 

आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीतने के लिए 10 रन बनाने थे. शोएब मलिक बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदबाजी करने के लिए अफगानिस्तान के गेंदबाज आफताब आलम आए. पहली गेंद पर शोएब मलिक ने करारा स्ट्रोक लगाया लेकिन गेंद सीधे फील्डर के हाथ में चली गई. दूसरी गेंद पर मलिक ने गेंद को छह रनों के लिए बाउंड्री लाइन के बाहर भेज दिया. इसके बाद तीसरी गेंद पर उन्होंने चौका लगाया और मैच पाकिस्तान को जितवा दिया. इस तरह से मलिक ने पाकिस्तान को लगभग हारा हुआ मैच 3 विकेट से जितवा दिया. इसी बीच आफताब आलम लगातार दो गेंदों पर छक्का और चौका पड़ने का दुख नहीं झेल पाए और मैदान में ही सिर पकड़कर बैठ गए.

आफताब को लगा कि उनकी वजह से ही अफगानिस्तान को हार का सामना करना पड़ा और इस कारण वह मैदान में ही फूट-फूटकर रोने लगे. इसी बीच राशिद खान और अन्य खिलाड़ी उनके पास गए और उन्हें समझाने लगे. अच्छी बात ये रही कि खुद शोएब मलिक आफताब के पास आए और उनके कंधे पर हाथ रखकर उन्हें समझाया. शोएब मलिक के इस अंदाज को सोशल मीडिया में फैंस जमकर सराह रहे हैं. बाद में राशिद खान और अन्य अफगानिस्तानी खिलाड़ी उन्हें समझाते-बुझाते हुए ड्रेसिंग रूम ले गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi