S M L

शोएब मलिक का खुलासा, इस बात पर लगे थे चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल के बाद ठहाके...वीडियो देखें

फाइनल में भारत की 180 से बड़ी हार के बावजूद कोहली-युवराज के पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ हंसी-मजाक की तस्वीरें सुर्खियों में रही थी

Updated On: Oct 17, 2018 12:16 PM IST

FP Staff

0
शोएब मलिक का खुलासा, इस बात पर लगे थे चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल के बाद ठहाके...वीडियो देखें
Loading...

पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों हुई टीम इंडिया की 180 रन की हार को हर भारतीय फैंस को याद होगी. लेकिन इसके साथ जिस एक और वाकये ने सबसे ज्यादा सुर्खिया बटोरी थीं वह था मैच के बाद भारत पाकिस्तान के क्रिकेटरों का एक साथ ठहाके लगाना.

इस मुकाबले के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान भारत के कप्तान विराट कोहली, युवराज सिंह, पाकिस्तान के खिलाड़ी शोएब मलिक और कुछ पाकिस्तान खिलाड़ी जोर-जोर से हंसते हुए दिखा दिए थे. हर कोई जानना चाहता था आखिर ऐसा क्या हुआ जो भारतीय कप्तान कोहली इतनी बड़ी हार के बाद विरोधी टीम के खिलाड़ियों के साथ ठहाके लगा रहे थे.

 

 

अब साल भर से भी ज्यादा वक्त के बाद शोएब मलिक ने उस वजह का खुलासा किया है. शोएब मलिक ने एक इंटरव्यू में बताया है कि कैसे एक मैच में उनके और सईद अजमल के बीच गलतफहमी होने के चलते क्रिस गेल का कैच छूट गया था.

चैंपियंस ट्रॉपी के फाइनल के बाद कोहली ने उनसे पूछा था कि वह कैच कैसे छूटा और इसके बाद सईद अजमल ने उनसे क्या कहा. मलिक का कहना है कि जब सईद अजमल का जवाब उन्होंने टीम इंडिया के सदस्यों को सुनाया तो किसी की भी हंसी रोके नहीं रुकी.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi