विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सोशल मीडिया पर एक बार फिर फूटा 'गब्बर' का गुस्सा !

टीचर द्वारा बच्चे को 40 थप्पड़ मारने वाली वायरल वीडियो पर जाहिर की नाराजगी

FP Staff Updated On: Sep 11, 2017 11:39 AM IST

0
सोशल मीडिया पर एक बार फिर फूटा 'गब्बर' का गुस्सा !

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो पर अपने विचार सामने रखे. उन्होंने शिक्षिका द्वारा बच्चे को दो मिनट में 40 थप्पड़ मारने पर नाराजगी जताई और कहा कि अच्छा होता, अगर इसे भी इसी तरह पीटकर फेयरवेल दें.

पिछले दिनों लखनऊ के उतरठिया स्थित जॉन जिनी स्कूल में कक्षा तीन के छात्र रितेश को प्रजेंट मैम न बोलने पर शिक्षिका ने दो मिनट में 40 थप्पड़ मारे थे. जिसका वीडियो वायरल हो गया था हालांकि, लखनऊ पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद भी अब तक शिक्षिका को गिरफ्तार नहीं किया है.  टीचर को स्कूल से निकाल दिया गया है.

शिखर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मुझे ख़ुशी हुई है कि इस महिला को स्कूल से निकाल दिया गया है अब इस महिला के फेयरवेल पर इसे भी बुरी तरह पीटना चाहिए.

लखनऊ के उतरेठिया इलाके में सेंट जॉन विएनी स्कूल में एक टीचर ने 7 साल के स्टूडेंट को बुरी तरह पीटा था. जिसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में दिख रहा था कि टीचर ने 2 मिनट के भीतर छोटे से बच्चे को 50 से ज्यादा थप्पड़ मारे गए थे. बच्चे की गलती महज इतनी थी कि अटेंडेंस के दौरान वो ठीक से यस मैम नहीं बोल पाया था. हालंकि बाद में शिकायत मिलने पर स्कूल ने टीचर को निकाल दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi