S M L

टीम से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर शिखर धवन ने दिया जवाब!

धवन ने सोशल मीडिया पर अपने फोटो डालकर साफ किया कि वह वापसी के लिए और मेहनत करने को तैयार हैं

Updated On: Jan 15, 2018 12:15 PM IST

FP Staff

0
टीम से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर शिखर धवन ने दिया जवाब!

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में कप्तान विराट कोहली ने प्लेयिंग इलेवन में जो बदलाव किए उसके बाद से वह लगातार फैंस और दिग्गजों के निशाने पर हैं. फैंस के बाद सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने फोटो डालकर अपने चयन पर प्रतिक्रिया दी. दूसरे टेस्ट में धवन की जगह केएल राहुल को टीम में जगह दी गई थी.  टीम से निकाले जाने के बाद धवन दोगुने जोश के साथ आगे के मुकाबलों की तैयारी में जुट गए हैं. धवन ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया जिसमें वह अपने बल्ले को देखते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘हिम्मत मत हारो, मेहनत करो मंजिल अपने आप मिल जाएगी’. पहले टेस्ट में शिखर धवन ने पहली पारी में 13 गेंदों में 16 रन बनाए और दूसरी पारी में भी वह 16 रन बनाकर आउट हो गए. उनके फ्लॉप होने की वजह से ही राहुल को टीम में जगह दी गई.

Himmat ni chadhi di, mehntaan kari chalo manzil apne aap hi aa jau.

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए कोहली ने दो अन्य बड़े बदलाव भी किए . उन्होंने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह इशांत शर्मा को टीम में लिया और चोटिल विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह पार्थिव पटेल को शामिल किया. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका ने अपना पहली पारी में 335 रन बनाए वहीं भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट खोकर 183 रन बना लिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi