S M L

भटके क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया को रास्ते पर लाने के लिए आगे आए शेन वॉर्न

बॉल टेंपरिंग मामले की समीक्षा रिपोर्ट आने के बाद क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया में कई पदाधिकारियों छोड़ दिया है

Updated On: Nov 09, 2018 01:46 PM IST

FP Staff

0
भटके क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया को रास्ते पर लाने के लिए आगे आए शेन वॉर्न
Loading...

आॅस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने बॉल टेंपरिंग के बाद से बुरे दौर से गुजर रही रही आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की मदद की पेशकश करते हुए क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया से अन्य पूर्व शीर्ष खिलाड़ियों की सेवाएं लेने का आग्रह किया.
इसी साल मार्च माह में साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में गेंद से छेड़खानी मामले के बाद से आॅस्ट्रेलियाई टीम बुरे दौर से गुजर रही है. क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया के कई शीर्ष अधिकारियों ने मामले की समीक्षा रिपोर्ट आने के बाद इस्तीफा दे दिया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि हर हालत में जीतने के क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया के रवैये के कारण खिलाड़ी धोखेबाजी पर आमादा हो गए थे.
वॉर्न ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के शब्दों में कहूं तो चलो क्रिकेट को फिर महान बनाते हैं. वार्न ने सवाल भी उठाए हैं कि क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया सलाहकारों के तौर पर देश के पूर्व क्रिकेटर्स को नियुक्त क्यों नहीं करता. हाल ही में मार्क टेलर के बाद पैट हावर्ड और बेन एमरफियो ने क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया के कार्यकारी पद से इस्तीफा दे दिया. इससे पहले जेम्स सदरलैंड और पीवर ने भी अपना पद छोड़ दिया है, जिस कारण क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया में उथल पुथल मची हुई है. वॉर्न ने कहा कि क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया बुरी हालत में है और रास्ते से भटक गया है. उसे सही रास्ते पर लाना होगा और इसके लिए वह मदद करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि बाकी पूर्व खिलाड़ी भी ऐसा ही सोचते होंगे. ग्लेन मैकग्रा और बाकियों से भी पूछा जा सकता है.
एजेंसी इनपुट के साथ

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi