S M L

फिर विवाद में फंसे शेन वॉर्न, मॉडल से की मारपीट

महिला से मारपीट गंभीर घटना है और जांच पूरी होने के बाद आरोप सच साबित होने पर वॉर्न को गंभीर सजा भी हो सकती है

Updated On: Sep 24, 2017 05:58 PM IST

FP Staff

0
फिर विवाद में फंसे शेन वॉर्न, मॉडल से की मारपीट

पूर्व ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज शेन वॉर्न एक बार फिर विवाद में घिर गए. वह अक्सर ही खेल से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं. इस बार उनपर एक मॉडल के साथ मारपीट के मामलें में फंस गए हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने एक क्लब में इस मॉडल औऱ एडल्ट फिल्म स्टार के साथ मारपीट की.

चश्मदीदों के मुताबिक 31 वर्षीय एडल्ट फिल्म स्टार को  घटना के बाद अपने चेहरे पर हाथ रखकर बार से बाहर आते हुए देखा गया था. शेन वॉर्न ने जब उन्हे मारा तो वो फर्श पर गिर पड़ी थीं. पुलिस मामले की जांच कर रही है साथ ही बार के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि सच सामने आ सके.

फॉक्स ने वॉर्न की शिकायत पुलिस से की है. साथ ही इस घटना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म- ट्विटर पर साझा किया है. फॉक्स ने अपने चेहरे की तस्वीर का वह हिस्सा शेयर किया है, जहां उसे मुक्का लगा है. साथ ही वॉर्न को नीचा दिखाने के लिए लिखा है- 'गर्व का अहसास कर रहे हो ? महिला पर हाथ उठाकर? नीच हो तुम.' पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. साथ ही वह सीसीटीवी फुटेज जुटाने की कोशिश में है.

स्कॉटलैंड यार्ड ने कहा कि ' एडल्ट फिल्म स्टार ने जो आरोप लगाए हैं उसकी जांच की जा रही है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, मामले की जांच की जा रही है. वॉर्न इस समय लंदन में स्काई स्पोर्ट्स की कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं. अगर उनके खिलाफ ये आरोप सच साबित होते हैं तो उनकी जॉब भी जा सकती है. एक महिला से मारपीट गंभीर घटना है और जांच पूरी होने के बाद आरोप सच साबित होने पर वॉर्न को गंभीर सजा भी हो सकती है.

ये पहला मामला नहीं है जब शेन वॉर्न लड़की को लेकर मुसीबत में फंसे हों. इससे पहले साल 2006 में शेन वॉर्न का एक सेक्स स्कैंडल सामने आया था.  उस वक्त एक ब्रिटिश मैगजीन ने दो मॉडल्स के साथ वार्न की फोटो छापी थी. जिनके साथ वॉर्न ने संबंध बनाए थे.  इस घटना के बाद वॉर्न की वाइफ सिमोन ने तलाक की अर्जी दायर करते हुए उनसे अलग हो गई थीं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi