S M L

शाकिब को क्यों चाहिए 6 महीने का टेस्ट ब्रेक?

बोर्ड ने शाकिब पर कोई फैसला नहीं लिया है

Updated On: Sep 11, 2017 01:56 PM IST

FP Staff

0
शाकिब को क्यों चाहिए 6 महीने का टेस्ट ब्रेक?

बांग्लादेश के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन से जुड़ी बड़ी खबर है. माना जा रहा है कि शाकिब टेस्ट क्रिकेट से 6 महीने का ब्रेक लेने का मन बना रहे हैं.

क्रिकबज में छपी खबर की मानें तो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने खबर की पुष्टि कर दी है कि शाकिब टेस्ट क्रिकेट से 6 महीने का ब्रेक चाहते हैं. हालांकि बोर्ड ने शाकिब पर कोई फैसला नहीं लिया है और बोर्ड का कहना है जब शाकिब आधिकारिक तौर पर चिट्ठी देंगे तब हम इसपर कोई फैसला लेंगे.

बोर्ड के अधिकारी ने कहा, 'अभी तक हमें शाकिब की तरफ से कोई आधिकारिक चिट्ठी नहीं मिली है. जब शाकिब आधिकारिक तौर पर कुछ कहेंगे तभी हम कोई फैसला लेंगे.'

माना जा रहा है कि शाकिब जल्द ही बोर्ड को चिट्ठी लिखकर अपने फैसले के बारे में बता सकते हैं. बांग्लादेश को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है और ऐसे में शाकिब का टीम में ना होना बांग्लादेश के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. हालांकि बांग्लादेश के चयनकर्ता मिनहजुल अबेदिन को उम्मीद है कि शाकिब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में जरूर खेलेंगे.

अबेदिन ने कहा, 'मेरा मानना है कि शाकिब दुनिया की नंबर-2 टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज जरूर खेलेंगे और बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे. हम सिर्फ उनके विकल्प के बारे में सोच सकते हैं अगर वो बोर्ड को आधिकारिक चिट्ठी देते हैं.

जब तक ऐसा नहीं होता तब तक हम इस बात की उम्मीद लगाए हैं कि वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जरूर खेलेंगे.' आपको बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में शाकिब ने शानदार प्रदर्शन किया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शाकिब ने 1 अर्धशतक लगाया था और इसके अलावा उन्होंने कुल 12 विकेट झटके थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi