Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

हर राष्ट्रध्वज का करना चाहिए सम्मान, इसलिए तिरंगा सीधा करवाया- आफरीदी

भारतीय फैंस के साथ तिरंगे के साथ तस्वीर खिंचवाने के बाद आफरीदी ट्विटर पर छा गए थे

FP Staff Updated On: Feb 13, 2018 05:24 PM IST

0
हर राष्ट्रध्वज का करना चाहिए सम्मान, इसलिए तिरंगा सीधा करवाया- आफरीदी

हाल ही में स्विट्जरलैंड में चल रहे आइस क्रिकेट में शाहिद आफरीदी ने भारतीय फैंस की तारीफें बटोरी थीं. प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाते वक्त आफरीदी ने फैंस से तिरंगा सही करने को कहा उसके बाद फोटो खिचवाई.

आफरीदी ने पत्रकारों से बातचीत में ऐसा करने की वजह भी बताई है. उन्होंने कहा कि हमें हर देश के राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करना चाहिए और इसीलिए मैंने उन्हें अपना राष्ट्रीय ध्वज सही तरीके से पकड़ने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि मैं यह भी चाहता था कि हमारी तस्वीर अच्छी आए. आफरीदी ने भविष्य में भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट रिलेशन पर भी बात की. उन्होंने बताया कि दोनों पड़ोसी देशों के बीच की कूटनीतिक समस्याएं उनके प्लेयर्स के बीच की दोस्ती को भी थोड़ा प्रभावित करती हैं.

स्विट्जरलैंड के सेंट मॉर्टिज में खेले गए आइस क्रिकेट मैच के बाद शाहिद आफरीदी  दर्शकों से मिले थे. अफरीदी से मिलने के लिए पाकिस्तानी फैंस के साथ ही इंडियन फैंस भी बेताब थे. आफरीदी भी खुद को नहीं रोक पाए उन्होंने बारी-बारी से प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और ऑटोग्राफ दिए. वहीं पर कुछ इंडियन फैंस तिरंगा लेकर खड़े दिखे. आफरीदी ने उनके साथ भी फोटो खिंचवाई, लेकिन उन्होंने जैसे ही तिरंगे की ओर नजर डाली, तो उन्होंने फैंस को तिरंगा सही करने को कहा. उसके बाद ट्विटर पर आफरीदी पर भारतीय फैंस का प्यार उमड़ पड़ा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi